800 mnn

Rewa News: नये कन्या महाविद्यालय खोले जाने की मांग छात्रों ने की

800 mnn

रीवा। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (Indian National Student Organization) की शहर में कन्या महाविद्यालय की नवीन ब्रांच खोले जाने की मांग को लेकर चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में पांचवे दिन 500 से अधिक छात्रों ने हस्ताक्षर कर अपना समर्थन दिया। अब तक शहर के सभी प्रमुख कालेजों के छात्र-छात्राओं ने इस अभियान में हस्ताक्षर कर अपना समर्थन जताया है। शहर में एक ही कन्या महाविद्यालय होने की वजह से यहां पर सभी छात्राओं को प्रवेश नहीं मिल पाता है।

इसे भी पढ़ें :- Monsoon Alert: जबलपुर, विदिशा, रीवा, सतना समेत इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, जाने-कैसा रहेगा मौसम

इसलिए शहर में एक और कन्या महाविद्यालय की जरूरत है। इस मांग को अब अभियान का रूप मिलता जा रहा है। इस दौरान एनएसयूआई अध्यक्ष मंजुल त्रिपाठी (NSUI President Manjul Tripathi) ने कहा कि जिस उत्साह के साथ जिले के छात्र-छात्राएं कन्या महाविद्यालय की ब्रांच खोले जाने का समर्थन खुले मन से दे रहे हैं उससे यह विश्वास है की प्रदेश सरकार छात्रों की मांग को स्वीकार करेगी। यदि मांग नहीं मानी गई तो एनएसयूआई सड़क से सदन तक वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन व जिले के छात्र छात्राओं के साथ हर स्तर पर मोर्चा खोलेगी।

इसे भी पढ़ें :- रीवा की स्वाती पटेल को रेवले सलाहकार सदस्यों ने समन्वय समिति का उप-सचिव बनाया

जलसंसाधन विभाग के गंगा कछार कार्यालय परिसर में नया कन्या महाविद्यालय छात्रों की ओर से प्रस्तावित किया गया है। हस्ताक्षर अभियान के दौरान मुख्य रूप से आदर्श तिवारी, टीआरएस इकाई अध्यक्ष पंकज उपाध्याय, सत्यम मिश्र, अखण्ड सिंह , विनय सोनकर, विशाल कुशवाहा मृगेंद्र सिंह, शिवम मिश्रा, शशिमोल तिवारी ,अनूप तिवारी आदि मौजूद रहे।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *