Amit Bhadana Video: अमित भड़ाना ने अपना न्यू गाना ‘Father Saab’ रिलीज किया

Amit Bhadana Video

अमित भड़ाना (Amit Bhadana) एक ऐसे यूट्यूबर हैं, जो फैंस के बीच केवल साफ सुथरा कंटेंट पेश करते हैं. अमित के वीडियो फैंस के बीच रिश्तों और प्यार के बारे में फैंस पर बहुत अच्छा प्रभाव डालते हैं. हाल ही में अमित भड़ाना का एक खास गाना रिलीज किया गया है. ये वीडियो फैंस की आंखें नम करने वाला है.

वीडियो में बाप बेटे के खूबसूरत रिश्ते को पेश किया गया है. इस वीडियो के जरिए अमित (Amit) अपने पिता को याद कर रहे हैं. गाने के बोल फादर साहब (Father Saab) है… सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :- Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के ऑफिस में मिस्ट्री वॉल में मिले कई बॉक्स, हो सकते कई खुलासे

इस वीडियो की शुरुआत होती है, जहां अमित लेते होते हैं और उनके पास कोई आता है और कहता है उठ अमित…पहचाना नहीं मैं हूं तेरा तेरा बाप बापू…इसके बाद गाने में एक यात्रा को पेश किया गया है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे अमित की हर परेशानी में उनके पिता साथ खड़े होते हैं..गाने के लास्ट में दिखाया गया है कि कैसे अमित अपने पिता के बिना अकेले हो गए हैं.

गाने के साथ अमित ने लिखा है कि “फादर साहब” अमित भड़ाना का तीसरा गाना है जो पूरी तरह से उनके दिवंगत पिता और परिवार को समर्पित है. इस गाने के पीछे का मकसद अपने पिता और परिवार के प्रति प्यार और कृतज्ञता दिखाना था. यह गीत पिता और पुत्र के खूबसूरत रिश्ते की यात्रा पर ले जाएगा और यह गीत एक बहुत ही सुंदर संदेश के साथ आता है कि सभी को अपने पिता और परिवार से प्यार और सम्मान करना चाहिए क्योंकि एक बार जब आप उन्हें खो देंगे तो आपको केवल पछतावा होगा.

इसे भी पढ़ें :- Tokyo Olympics Update: Divyansh and Deepak Kumar Top-20 में भी जगह नहीं बना सके

अमित के इस गाने के लिखा, गाया व कंपोज किंग ने किया है. इस गाने का म्यूजिक सेक्शन 8 ने दिया है. अब रिलीज होते ही अमित का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में एक बातचीत में अमित ने कहा कि अन्य माता-पिता की तरह जिन्होंने मुझे अपनी शिक्षा पर ध्यान देने के लिए कहा था. यही कारण है कि मैंने पहले लॉ में ग्रेजुएशन किया था, लेकिन मैं कभी जज या वकील नहीं बनना चाहता था. पढ़ाई करने के बाद मैंने वीडियो बनाने शुरू किए. मैं हमेशा ये ध्यान में रखकर वीडियो बनाता हूं कि ये उनके घरवाले भी देखेंगे.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *