Pranati Rai Prakash ने अपनी ब्लैक शीयर कॉर्सेट ड्रेस से उड़ाए लोगो के होश, फ्लॉन्ट करते हुए अपनी बॉडी में लग रही थी हॉट

Pranati Rai Prakash ने अपनी ब्लैक शीयर कॉर्सेट ड्रेस से उड़ाए लोगो के होश, फ्लॉन्ट करते हुए अपनी बॉडी में लग रही थी हॉट

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) जो आजकल अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय हैं, अपने सभी प्रशंसकों के लिए अपनी हॉट आकर्षक तस्वीरों से उनके दिलो की धड़कन बड़ा रही है। प्रणति ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें डालीं, जिसमे अभिनेत्री पूरी तरह से हॉट लग रही थीं। प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) ने अपने इंस्टाग्राम तस्वीरों के नवीनतम सेट में बहुत हे ज़्यादा कातिलाना लग रही है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) ने काले रंग की पोशाक में कई मोनोक्रोम तस्वीरें अपलोड कीं। अभिनेत्री ने बॉटम हेम में ब्लैक फ्रिल्ड ट्रेल्स के साथ एक बॉडीकॉन शीयर कोर्सेट ड्रेस का विकल्प चुना। एक्ट्रेस के पोसिस दिल को छू लेने वाले थे। अपने बालों को लहराते कर्ल में रखने के साथ-साथ सूक्ष्म मेकअप के साथ विंग लाइनर और आँखों के नीचे काजल से उनके लुक को चार चांद लगा दे रहे थे। ग्लॉस के साथ न्यूड लिपस्टिक ने उनके चकाचौंध भरे पहनावे को और बढ़ा दिया। लुक को एक्सेसरीज करने के लिए एक्ट्रेस ने डबल हूप डैंगल इयररिंग्स को चुना। वास्तव में, अभिनेत्री हमेशा की तरह मंत्रमुग्ध कर देने वाली लग रही थी।

इसे भी पढ़ें :- Rashmi Agdekar ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी हॉटनेस से लगा दी आग सेटिन ग्रीन ड्रेस में लग रही थी कातिलाना

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Jyoti Saxena ने मचा दिया सोशल मीडिया पर तहलका, अपनी सेक्सी शॉर्ट ब्लू ड्रेस में लग रही है सेक्सी

लव आज कल 2 की अभिनेत्री यह सुनिश्चित करती है कि उसकी काली पोशाक इतनी ग्लैमरस हो कि हम उसकी सुंदरता पर मदहोश हो जाए। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘कार्टेल; में सुप्रिया पाठक और ऋत्विक धनजानी के साथ ऑल्ट बालाजी में देखा गया था। अभिनेत्री ने ‘मनफोडगंज की बिन्नी’ और ‘लव आज कल 2’ जैसी फिल्मों में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी।

अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित अर्जुन रामपाल के साथ नेटफ्लिक्स, वेब सीरीज पेंट हाउस में अपनी स्क्रीन उपस्थिति दर्ज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री जल्द ही एक अनोखे किरदार में नज़र आयेगी जिसके लिए प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) ने अपने बालो को अनेक रंगो से परिवर्तन किया है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment