Rashmi Agdekar ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी हॉटनेस से लगा दी आग सेटिन ग्रीन ड्रेस में लग रही थी कातिलाना

Rashmi Agdekar ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी हॉटनेस से लगा दी आग  सेटिन  ग्रीन ड्रेस में लग रही थी कातिलाना

रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी हॉटनेस से लगा दी आग सेटिन ग्रीन ड्रेस में लग रही थी कातिलाना फैशन इंडस्ट्री हमेशा से चलती रही है, यह एक ट्रेंड से दूसरे ट्रेंड में शिफ्ट होता रहता है, जिससे कई बार इसे बनाए रखना मुश्किल हो जाता है। हमारी बॉलीवुड की अभिनेत्री रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) के सेटिन ड्रेस की पोशाक किसी भी आगामी समारोह के लिए लड़कियों के लिए एक पूर्ण प्रेरणा बन सकती है।

रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar), जो हमेशा अपने आश्चर्यजनक अभिनय कौशल और अपनी उपस्थिति के लिए चर्चा में रहती है , इंटर्न २ की अभिनेत्री जानती हैं कि कैसे अपने सभी प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन की अपडेट से संबंधित रखना चाहिए, अभिनेत्री ने एक ट्रांज़िशन वीडियो अपलोड किया है जो की उनके फोटोशूट द्वारा ली गयी थी।

यह उनके फोटोशूट के दिन की एक बीटीएस क्लिप है। सबसे पहले, वह कैजुअल ड्रेस में दिखाई देती है और जैसे ही वह ताली बजाती है, अभिनेत्री पूरी तरह से ग्लैमरस रूप में आ जाती है। रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) ने जेड ग्रीन कलर की सैटिन ड्रेस चुनी जिसमे कॉलर थी और वे एक मिनी ड्रेस थी। दरअसल, पहनावा उनके टोंड बॉडी को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा था। अभिनेत्री ने अपने लुक को बहुत ही सूक्ष्म और न्यूड लिप शेड के साथ साइड पार्टिंग लूज कर्ल्स में रखा, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- Jyoti Saxena ने मचा दिया सोशल मीडिया पर तहलका, अपनी सेक्सी शॉर्ट ब्लू ड्रेस में लग रही है सेक्सी

एक्सेसरीज़ की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को २ इयररिंग्स के साथ पूरा किया जिसमे लम्बे राउंड हूप इयररिंग्स और गोल्डन कलर के लॉन्ग इयररिंग्स के साथ लीफ शेप में पहनकर पूरा किया । रिंग एक परफेक्ट स्टेटमेंट जोड़ रहा था और उन हाई हील सिल्वर स्टिलेटोस ने पूरे लुक में एक ग्लैमरस वाइब दे दी। दरअसल, एक्ट्रेस किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं।

अभिनेत्री जानती है कि कैसे अपने सभी प्रशंसकों को उनकी सुंदरता पर मदहोश करना है काम की बात करे तो अभिनेत्री रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) ने 2017 में ऑनलाइन वेब सीरीज “देव डीडी” में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2018 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एमएक्स प्लेयर फिल्म “आई एम मेच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वेब सीरीज “रसभरी” में सह-अभिनेता थी| स्वरा भास्कर के साथ उन्होंने फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ सह-अभिनय किया। रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) जल्द ही अपने रोमांचक नए उपक्रमों का अनावरण करेंगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *