Sushant Singh Rajput Case में NCB ने रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपी के खिलाफ चार्जशीट फाइल

Sushant Singh Rajput Drugs Case

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही NCB शुक्रवार को कोर्ट में पहली चार्जशीट दाखिल की। कहा जा रहा है कि एनसीबी यह चार्जशीट कुल 12 हजार पेज पन्नों की है। चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है। इस चार्जशीट में रिया के साथ ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 32 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें – Good News: ICICI Bank ने होम लोन की ब्याज दर घटाकर 6.70 percent किया

ड्रग्स बरामदगी बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है। रिया के कई करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है।

गौरतलब है कि जून 2020 में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना गया। हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई।

यह भी पढ़ें – Reliance Industries ने किया फैसला, लाखों लोगों को मुफ्त मिलेगा कोरोना वैक्सीन

इस मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद कई अभिनेता और अभिनेत्रियों तक एनसीबी का शिकंजा पहुंचा। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) समेत कई लोगों को जेल हुई। इस मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं। NCB इस मामले में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों से पूछताछ की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.