MP NEWS: पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने किया मोर्चे

MP NEWS

इंदौर। देश में मोदी जी ने 7 साल पहले कांग्रेस से 60 साल का हिसाब मांगा था। एक नारा दिया था बहुत हुई महंगाई की मार… अबकी बार मोदी सरकार…। जितना 60 साल में महंगाई की दर पहुंची थी, उतनी मात्र 7 साल में पहुंच गई है। यानी 60 साल की महंगाई 7 साल में डबल हो गई। बहुत हुई महंगाई की मार… अब नहीं चलेगी मोदी सरकार…। यह नया नारा शनिवार को पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस द्वारा खोल गए मोर्चे के दौरान दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें – MP NEWS: बसों में फास्टैग न होने से परमिट निरस्ती की होगी कार्रवाई

साइकिल से दुकानें बंद करवाने निकले पटवारी ने कहा कि मोदी जी देश को यह नहीं बताए पाए कि 30 रुपए के पेट्रोल को उन्होंने 100 रुपए क्यों कर दिया। गैस की टंकी 800 रुपए की कर दी। ये सब्सिडी और फ्री की बात करते थे। गरीबों को राहत देने की बात करते थे। एक तरफ तो आपने गरीबों को गैस का कनेक्शन दिया और दूसरी ओर 800 और 1500 की टंकियां कर दी। यानी घरेलू 800 और कमर्शियल टंकी 1500 रुपए की। यह अपने आप में बताता है कि प्रधानमंत्री पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। चाहे महंगाई हो, राेजगार हो, अर्थव्यवस्था हो…नरेंद्र मोदी सभी क्षेत्र में फेल साबित हुए हैं।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: ओवरलोड बस अनियंत्रित होकर पलट गई, क्षमता से दुगने यात्री थे

पटवारी ने कहा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेशव्यापी आधे दिन के बंद का आह्वान किया गया था। मप्र की जनता ने समर्थन दिया है। हमारी मांग प्रदेश और केंद्र सरकार से यही है कि आप टैक्स घटाकर बड़ी हुई कीमतों से जनता को राहत दो। जनता महंगाई से परेशान है। आत्महत्या की दर बढ़ती जा रही है। गरीब परेशान हो रहा है। नरेंद्र मोदी जी कितने बहाने बना लें, कितनी भी बातें कर लें, अब देशवासी गुमराह नहीं हो सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *