MP NEWS: CM शिवराज ने कहा- टाइगर अभी जिंदा है, शिकार पर निकला है, अब राज और अंदाज अलग

MP NEWS: CM शिवराज ने कहा- टाइगर अभी जिंदा है, शिकार पर निकला है, अब राज और अंदाज अलग

इंदौर। सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने मंगलवार को इंदौर (Indore) में भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि ये शिवराज का मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) है, किसी ने अत्याचार करने की कोशिश की तो मैं छोडूगा नहीं. टाइगर अभी जिंदा है और शिकार पर निकला है। शिकार भूमाफियाओं का करना है, शिकार बेइमानों और गुंडों का करना है। मुझे सवा साल का वनवास हो गया था लेकिन भगवान ने न्याय दिलाने के लिए फिर से सीएम बनाया है। अब राज भी अलग है और अंदाज़ भी अलग है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान आक्रामक नजर आए। ब्रिलिंयट कन्वेंशन सेंटर में प्लाटधारकों को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं। आपकी सेवा और आपको न्याय दिलाना मेरा लक्ष्य है। आम जनता को उसका हक दिलाने के लिए जो भी करना पड़े वो करूंगा। उन्होंने माफियाओं को एक बार फिर चेतावनी दी और कहा कि भूमाफिया एमपी छोड़ दो नहीं तो गाड़ दूंगा। उन्होंने गाड़ने का मतलब भी समझाते हुए कहा कि जिस तरह भूमाफिया डर के मारे भाग रहे हैं, ये गाड़ने से कम नहीं है. उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा, “ये मेरी सरकार है, ये हमारा प्रशासन है और ये माफियाओं पर कार्रवाई हो रही है।”

यह भी पढ़ें – COVID-19: Ranbir Kapoor को हुआ कोरोना वायरस

उन्होंने अधिकारियों को फ्री हैंड देते हुए कहा, :मैं मुख्यमंत्री हूं, भू माफियाओं को तबाह कर दीजिए। एमपी में कोई भी बब्बू या छब्बू नहीं बचेगा। सीएम ने कहा जो करना है वो करिये लेकिन प्लाट धारकों को न्याय दिलाइये। इसमें जो अधिकारी दोषी होंगे, उन्हें सबक सिखाया जाएगा। मेरा एक ही मकसद है जनता की खुशी।”

सीएम ब्रिलिंयट कन्वेंशन सेंटर में प्लाटधारकों की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। जिला प्रशासन ने भूमाफियाओं से मुक्त कराकर पीड़ितों को उनके प्लाट दिलवाने का काम किया है। इसीलिए प्लाट धारकों ने शिवराज सिंह चौहान के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए ये कार्यक्रम रखा था। सीएम ने भूमाफियाओं के खिलाफ इंदौर में कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में की गई कार्यवाही की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रदेश ही नहीं देश के लिये मिसाल होगी।

यह भी पढ़ें – MP NEWS: नागपुर जा रही बस पलटी, 2 यात्रियों की मौत, 25 घायल

इस मौके पर जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने तीन दशक के पीड़ितों को न्याय दिलवाया है। पीड़ितों की वर्षों की तपस्या आज लम्बे समय बाद शासन की दृढ़ इच्छा शक्ति से सफल हुई है। प्रदेश में राज्य सरकार का संकल्प है कि हर आवासहीन का अपना घर होगा। भू-माफियाओं के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment