MP NEWS: नागपुर जा रही बस पलटी, 2 यात्रियों की मौत, 25 घायल

MP NEWS NOW

सतना। सीधी (SIDHI) बस हादसे को हुए ज्यादा दिन भी नहीं हुए एक बार फिर विंध्य क्षेत्र में बस हादसे ने दो की जान ले ली और 25 लोग घायल हो गये। सतना के अमदरा के पास रैगवा में हुए इस हादसे का शिकार हुई मां शारदा ट्रेवल्स की गोल्डन क्वीन बस हनुमना से नागपुर (Hanumna to Nagpur) जा रही थी। बस हादसे में 2 यात्रियों का मौत हो गई और दो दर्न से द्यादा घायल हो गये।

यह भी पढ़ें – PM Kisan Samman Nidhi से मिल सकते हैं 4000 रुपये, 31 मार्च के पहले कर लें ये काम

50 सवारियां भरी थी बस में

बताया जा रहा है कि बस में 50 सवारी भरी थी। बस जैसे ही सतना (Satna) के रैगवा के पास पहुंची तभी हाईवे पर एक बाइक सवार को बचाने के चलते बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई। घटना के दौरान बस ड्राइवर फरार हो गया। देर रात हुए हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तब कहीं जाकर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अमदरा अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कुछ यात्रियों की छुट्टी कर दी गई वही कुछ गंभीर सवारियों को मैहर सिविल अस्पताल के लिये रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें – Corona Update: कोरोना वायरस के मामले गिरावट, 24 घंटे में 15,388 नए केस, 77 मौतें

बस का परमिट फतेहपुर से चंद्रपुर तक

सीधी बस हादसे के बाद भी बस संचालक और प्रशासन सुधरने का नाम नहीं ले रहा। हादसे का शिकार हुई बस में भी 50 यात्री सवार थे और यह बस बिना परमिट के ही नागपुर जा रही थी। बस का परमिट रीवा (Rewa) फतेहपुर से चंद्रपुर का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *