Mp News: CM शिवराज पहुंचे मार्केट, कहा कि मैं नहीं चाहता कि लॉकडाउन लगे

mp news

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के 3 शहरों भोपाल (Bhopal), इंदौर (Indore) और जबलपुर (Jabalpur) में लॉकडाउन (Lockdown) से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल की सड़कों पर अचानक निकल पड़े। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने न केवल मास्क न लगाने वालों को समझाइश दी, बल्कि उन्हें खुद अपने हाथों से मास्क पहनाकर जागरूक किया।

भोपाल के व्यस्ततम न्यू मार्केट में अचानक मुख्यमंत्री को सामने देखकर लोग भी हैरान रह गए। मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में फिर कोरोना (Corona) का संक्रमण फैल रहा है। इंदौर भोपाल और जबलपुर में अधिक मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना से बचने का सबसे प्रभावी तरीका है मास्क लगाना। मास्क इस प्रकार लगाएं कि आपके नाक व मुंह दोनों ढके रहें. कोरोना से खुद की, परिवार की, देश एवं प्रदेश की रक्षा के लिए मास्क जरूर लगाएं।

यह भी पढ़ें – अभिनेत्री सीरत कपूर की इस ग्लैमरस देसी और विदेशी लुक के पीछे कई लोग हो रहे है दीवाने !!!

CM ने कहा मैं नहीं चाहता लगे लॉकडाउन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि मैं नहीं चाहता कि दोबारा प्रदेश में लॉकडाउन लगाकर अर्थव्यवस्था को प्रभावित किया जाए। यदि आप सभी लोग मास्क लगाएं, एक दूसरे के बीच पर्याप्त दूरी रखेंगे तथा सभी सावधानियों का पालन करेंगे तो कोरोना संक्रमण नहीं फैलेगा तथा प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाना पड़ेगा। अभी एहतियात के तौर पर इंदौर, भोपाल तथा जबलपुर शहरों में रविवार को लॉकडाउन किया गया है।

यह भी पढ़ें – Sonakshi Sinha की फर्स्ट वेब सीरीज लुक आया सामने, पुलिस किरदार में दिखीं

CM पहुंचे मार्केट

मुख्यमंत्री जैसे ही न्यू-मार्केट पहुंचे वहां लोग हैरान रह गए। सीएम ने दुकानों पर जाकर जिन दुकानदारों और अन्य लोगों ने मास्क नहीं लगाए थे, उन्हें मास्क पहनाए. साथ ही सभी से हाथ जोड़कर मास्क पहनने की अपील की, मुख्यमंत्री ने न्यू मार्केट में चना जोर गरम बेचने वाले रोशनपुरा निवासी 45 वर्षीय चंद्रशेखर को तथा दुकानदारों संतोष, महेंद्र जैन, सीमा पांडे सहित लगभग 25 लोगों को अपने हाथ से मास्क पहनाए।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.