MP News: CM Shivraj ने भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पौधारोपण किया, जनप्रतिनिधियों को दिये निर्देश

MP News: CM Shivraj ने भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पौधारोपण किया, जनप्रतिनिधियों को दिये निर्देश

जबलपुर। जबलपुर (Jabalpur) दौरे पर पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आज भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पर पौधारोपण किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने भेड़ाघाट (bhedaghat) स्थित मध्यप्रदेश पर्यटन निगम (Madhya Pradesh Tourism Corporation) के मोटल परिसर में चीकू और सीताफल का पौधा रोपा। इस अवसर पर विधायक अजय विश्नोई समेत अन्य विधायक और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें :- MP New Education Policy: स्कूली छात्रों के लिए सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान कहा की…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भेड़ाघाट प्रवास के दौरान पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अनिल तिवारी के घर पहुंचे जहां उन्होंने अनिल तिवारी के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आज भेड़ाघाट स्थित एमपीटी होटल में जनप्रतिनिधियों से सौजन्य भेंट कर उनके क्षेत्र की समस्याओं को सुना, साथ ही उन्होंने सभी से अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण के लिये सभी जरूरी उपाय अपनाने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल ना हो इसके लिये आमजनों के सहयोग से सभी जरूरी सावधानी बरती जाये। इसी के साथ ही शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन भी हो। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों के साथ जितनी भी योजनाएं हैं उनका सही क्रियान्वयन हो, और इसकी मॉनिटरिंग भी जनप्रतिनिधि करें।

इसे भी पढ़ें :- किसान आंदोलन : कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर को भारत बंद करेगे किसान

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.