Mp News: 3 भाइयों को नहीं मिली शराब तो पीली सैनिटाइजर, तीनो की मौत

mp news

भोपाल। राजधानी भोपाल (Capital Bhopal) में शराब की तलब में तीन भाइयों द्वारा सैनिटाइजर (sanitizer) का सेवन करना उनकी मौत का सबब बन गया। पुलिस को दो भाइयों के शव एमपी नगर (MP Nagar) स्थित मल्टी लेवल पार्किंग के सामने मिले, जबकि तीसरे भाई का शव जिंसी स्थित रविदास कॉलोनी के कमरे में मिला।

3 भाई ने पिया सैनिटाइजर

जानकारी के मुताबिक बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते संडे को लॉकडाउन (Lockdown) था, जिस दौरान शराब की दुकानें भी बंद थी। वहीं तीनों शराब पीने के आदी थी। लॉकडाउन के दौरान रविवार को इन्हें शराब नहीं मिली। सोमवार को ये सैनिटाइजर की पांच लीटर की कैन लेकर आए और शराब की तलब पूरी करने लगे। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सैनिटाइजर अल्कोहल वाला था।

यह भी पढ़ें – Mp News: शिक्षा विभाग ने कहा 9वीं और 11वीं की परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी?

इसके बाद पर्वत तो एमपी नगर जोन-1 में हकीम आयरन के पास फुटपाथ पर ही सो गया, जबकि भूरा और रामप्रसाद अपने ठिकानों की ओर चल दिए। रामप्रसाद सोमवार रात में घर में मृत मिला, जबकि भूरा और पर्वत एमपी नगर में फुटपाथ पर मृत मिले। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – Corona Update: एक दिन में 1502 पॉजिटिव, 2 लाख 78 हजार के पार संक्रमितों की संख्या, 4 की मौत

एमपी नगर थाना प्रभारी सूर्यकांत अवस्थी के मुताबिक 50 से 55 वर्षीय तीन भाई पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और भूरा अहिरवार एमपी नगर जोन-1 स्थित एक लोहे की दुकान पर हम्माली करते थे। भूरा अपने परिवार के साथ बंजारी में रहता था। जबकि रामप्रसाद ने तीन-चार दिन पहले ही जिंसी, जहांगीराबाद स्थित रविदास कॉलोनी में कमरा किराए से लिया था। तीनों भाइयों ने जो सैनिटाइजर पीया है, उस पर चेतावनी भी लिखी हुई है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *