MP: नाबालिग से की छेड़खानी, सालो बाद दर्ज कराई FIR, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

MP: नाबालिग से की छेड़खानी, सालो बाद दर्ज कराई FIR, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

भोपाल। भेल के एक सेवानिवृत्‍त कर्मचारी के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने छेड़खानी की एफआइआर दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने डेढ़ साल पहले उसके और उसकी बड़ी बहन के साथ अश्लील हरकत की थी। घटना को आरोपित ने उस समय अंजाम दिया, जब वह अपनी दीदी और जीजा के साथ उसके फार्म हाउस में पहुंची थी। पुलिस ने जब उससे देरी से शिकायत का कारण पूछा तो उसने कहा कि वह डर गई थी और बदनामी के भय से भी हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। हालांकि पुलिस को मामला लेन-देन का लग रहा है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – MP: PNB के मैनेजर ने 16 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किया बनाया वीडियो

पुलिस के अनुसार नाबालिग ने अपनी शिकायत में नारायण बाथम पर जून-2019 में छेड़खानी का आरोप लगाया है। शिकायत में पीड़िता ने अपनी विवाहित बड़ी बहन के साथ भी आरोपित द्वारा अश्लील हरकत करने का जिक्र किया है। पुलिस का कहना है कि 16 वर्षीय किशोरी मूलत: जबलपुर की रहने वाली है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

.यह भी पढ़ें – MP: श्यामला हिल्स बना पॉलिटिकल सेंटर, दिग्‍गज नेताओं का जमावड़ा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

पिता की मौत के बाद वह 2019 में शाहजहांनाबाद में अपने दीदी और जीजा के साथ रहने आ गई थी। जून 2019 में किशोरी अपने जीजा और दीदी के साथ भेल से रिटायर्ड कर्मचारी नारायण बाथम के परवलिया इलाके में स्थित फार्म हाउस पर गई थी। किशोरी के मुत‍ाबिक वहीं पर नारायण बाथम ने उसके और उसकी बड़ी बहन के साथ छेड़छाड़ की थी। नाबलिग के आरोप के बाद पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन मामले की जांच में घटनास्थल से जुड़े साक्ष्य भी जमा कर रही है।

Leave a Comment