आइये जानते है Shilpa Shetty के 5 गंदे विवाद, जिन्हें याद करके आज भी देते हैं ताने

आइये जानते है Shilpa Shetty के 5 गंदे विवाद, जिन्हें याद करके आज भी देते हैं ताने

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। आजकल भले ही ये फिल्मी दुनिया से दूर हो टीवी की दुनिया में इसे देखा जा सकता है. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी खूबसूरती और फैशन स्टाइल के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भी देश में लाखों लोगों का दिल जीता है। एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. शिल्पा शेट्टी 46 साल की होने के बावजूद अभी भी अपने अभिनय से यूपी बिहार का दिल जीतने की क्षमता रखती हैं। गौरतलब है कि यह शिल्पा की खूबसूरती है कि बढ़ती उम्र के बावजूद आज भी वह 25 साल की दिखती हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों जब शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक पोर्नोग्राफी मामले में पकड़े गए थे, तभी अचानक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी सुर्खियों में आ गईं। इतना ही नहीं शिल्पा राज कुंद्रा (Raj Kundra) को तलाक देने जा रही हैं। ये सुर्खियां भी मीडिया का हिस्सा बनीं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा विवादों के चलते चर्चा में आई हैं। इससे पहले भी शिल्पा कई बार विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं। शिल्पा जब फिल्मी दुनिया में अपना मुकाम हासिल कर रही थीं, तब भी वह कई विवादों में घिरी हुई थीं और विवाद से उनका रिश्ता शादी के बाद भी नहीं टूटा।

इसे भी पढ़ें :- Cruise Drugs Party Case: Aryan Khan को नहीं मिली जमानत, अब 13 अक्‍टूबर को होगी याचिका पर सुनवाई

कभी उनकी कुछ विवादित तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो कभी आईपीएल में उनके पति पर मैच फिक्सिंग का सवाल खड़ा हो गया. फिटनेस फ्रीक शिल्पा फैन्स के दिलों पर राज करती हैं और इन दिनों ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज के तौर पर नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ‘बिग ब्रदर 5’ और रिचर्ड गेरे के साथ अपनी शादी और किसिंग के बाद से ही विवादों में घिरी हुई हैं. आइए एक नजर डालते हैं उन सभी पर

जातिवाद पर टिप्पणी

बता दें कि शिल्पा ने अमेरिकन रियलिटी टीवी शो ‘बिग ब्रदर-5’ में हिस्सा लिया था। शिल्पा के हालिया एपिसोड में यह शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। इस घटना के बाद एक्ट्रेस चर्चा में आईं। आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट जेडी गुडी ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर नस्लीय टिप्पणी की थी और यह बात सुनने के बाद जेडी गुडी की भारत में काफी आलोचना हुई थी. हालांकि शिल्पा को दुनिया भर से काफी सपोर्ट मिला।

इसे भी पढ़ें :- Great News: Amazon Great Indian Festival Sale में Acer Aspire 5 पर 15000 रुपए की भरी छूट, जल्दी खरीदें ऐसा मौका नहीं मिलेगा

घर में तोड़फोड़ करने का आरोप

वहीं आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की है। राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाया था कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की वजह से उनका घर तोड़ा गया। दरअसल शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से शादीशुदा होने के बावजूद उन्हें डेट कर रही थीं। शिल्पा शेट्टी से शादी करने के लिए राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे दिया था। कविता का घर तोड़ा गया और शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनीं। घर में घुसकर कविता ने शिल्पा शेट्टी पर और भी कई आरोप लगाए थे।

इसे भी पढ़ें :- Bajaj Pulsar 250 launch Update : Pulsar 250 India में 28 अक्टूबर को लॉन्च करेगी, नए फीचर्स से लैस होगी

अंडरवर्ल्ड से जुड़ा नाम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर सबसे बड़ा आरोप 2013 में लगा था। इस बीच खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी का संबंध अंडरवर्ल्ड से है लेकिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इन आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया। शिल्पा शेट्टी के अंडरवर्ल्ड से जुड़ी खबरें सुनकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया, लेकिन फिर मामला ठंडा पड़ गया और शिल्पा शेट्टी सादा जीवन जीने लगीं.

पब्लिक में किस करने की बात

बता दें कि शिल्पा शेट्टी साल 2007 में एड्स को लेकर जागरूकता फैलाने का काम कर रही थीं, उस दौरान अभिनेता रिचर्ड गेरे भी एक हॉलीवुड शो में थे। कार्यक्रम के दौरान रिचर्ड गेरे ने अचानक शिल्पा शेट्टी को किस कर लिया तो शिल्पा शेट्टी विवादों में आ गईं।

इसे भी पढ़ें :- Tamil Actress Samantha ने कहा कि, बिना खाने के रह सकती हूँ लेकिन से’क्स बिना नहीं

बोल्ड फोटोशूट कराकर विवादों में आया

वहीं आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उस वक्त साल 2006 में फेमस हुईं थीं। जब उन्होंने एक तमिल मैगजीन के कवर के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के बाद एक्ट्रेस को लेकर काफी विवाद हुआ था। अश्लीलता को बढ़ावा देने के आरोप में मदुरै की एक अदालत में एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था, लेकिन शिल्पा ने इसे फैलने नहीं दिया.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *