FIR दर्ज होने पर वाइन पीते Kangana ने शेयर किया बोल्ड फोटो, और लिखा, 'गिरफ्तारी का इंतजार कर रही हूं'

FIR दर्ज होने पर वाइन पीते Kangana ने शेयर किया बोल्ड फोटो, और लिखा, ‘गिरफ्तारी का इंतजार कर रही हूं’

FIR दर्ज होने पर वाइन पीते Kangana ने शेयर किया बोल्ड फोटो, और लिखा, 'गिरफ्तारी का इंतजार कर रही हूं'

जब से मोदी सरकार ने कृषि कानूनों को वापस लेने के एलान किया है, कंगना (Kangana) आंदोलनरत किसानों पर भड़की हुई हैं। बीती दिनों उन्होंने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी। इसके बाद देश के कई हिस्सों मे कंगना पर एफआईआर दर्ज कराए गए। सिख समुदाय के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणी के कारण महाराष्ट्र पुलिस ने कंगना (Kangana) के खिलाफ FIR दर्ज की है। बुधवार को कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए खुद यह जानकारी साझा की है कि उनके खिलाफ आज भी एक एफआईआर दर्ज हुई है। हालांकि कंगना अपने खिलाफ दर्ज FIR से बेहद ही बेफिक्र नज़र आ रही हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंगना (Kangana) ने अपनी इंस्टा स्टोरी मे अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर साझा की है, जिसमें काले रंग के बोल्ड ड्रेस मे नज़र आ रही है, उनका ड्रेस जितना बोल्ड है, उतना ही उनका अंदाज भी बोल्ड नज़र आ रहा है। वे अपने हाथ में वाइन का ग्लास लिए हुए नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि ” एक और दिन, एक और एफआईआर… अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं… मेरा मूड फिलहाल घर पर कुछ ऐसा ही है”। फोटो में कंगना काफी चिल मूड में नज़र आ रही है।

इसे भी पढ़ें :- Fatima Sana Shaikh ने किया खुलासा, कहा कि मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया

कंगना ने लिखा था कि

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

किसान मुद्दे की बात पर अपनी राय जाहिर करते हुए कंगना (Kangana) ने होने फेसबुक अकाउंट से लिखा था ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था, लेकिन अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, मगर देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशको बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।”

मालूम हो एक दिन पूर्व ही कंगना (Kangana) के खिलाफ भोईवाडा पुलिस स्टेशन दादर में IPC के सेक्शन 153, 153A,153B, 504, 505, 505(2) और IT एक्ट 2000 की धारा 79 के तहत उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराया गया था। सिखों के बारे कंगना के बयान से खफा होकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) के द्वारा कंगना (Kangana) के खिलाफ देशद्रोह और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए मामला दर्ज कराया गया है।

इसे भी पढ़ें :- Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नहीं शामिल होंगे Salman Khan, जानिए क्या है वजह

जब से सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस लिया है, कंगना बेहद निराश हैं। कंगना (Kangana) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी साझा मे लिखा था, ‘दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत… अगर संसद में बैठे लोगों की जगह गलियों में बैठे लोग कानून बनाने लगे तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।’

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *