Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नहीं शामिल होंगे Salman Khan, जानिए क्या है वजह

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नहीं शामिल होंगे Salman Khan, जानिए क्या है वजह

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नहीं शामिल होंगे Salman Khan, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड की दुनिया मे जब भी कोई शादी होती हैं तो उसमें पूरा बॉलीवुड इन्वितेद होता हैं. जिसके चलते किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री की शादी होती तो शादी के शान बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के सभी बड़े अभिनेता और अभिनेत्रिया शामिल होती हैं. इन दिनों सभी जगह सिर्फ सिर्फ बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के चर्चे हैं. कैटरीना कैफ जिससे शादी करने वाली हैं वह भी बॉलीवुड के बहुत बड़ अभिनेता है जिनका नाम विक्की कौशल हैं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगले महीने दिसंबर में ही शादी करने वाले है. बताया जा रहा हैं कि दोनो की शादी की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी और 12 दिसंबर तक चलेगी. इन 7 दिनो मे बहुत सारे फुंक्शन्स होंगे जिसमे बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां शामिल होगी. कैटरीना की शादी को लेकर इस समय पूरे बॉलीवुड में ही चर्चा हो रही हैं. कैटरीना की शादी में बॉलीवुड के लगभग सभी लोग शामिल होंगे. लेकिन हालहि में खबर आई हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में बॉलीवुड के भाईजान शामिल नही होंगे. आइये आपको बताते हैं कि इसके पीछे क्या वजह हैं जिसके चलते वह शादी में शामिल नही होंगे.

इसे भी पढ़ें :- Ajay Devgn के बॉलीवुड करियर मे इन 6 अभिनेत्रियों के साथ रहे हैं संबंध, कंगना से इलियाना तक है शामिल

सलमान खान नही होगे कैटरीना कैफ की शादी में

सोशल मीडिया पर हालहि में एक ख़बर फैली है वह यह कि अगले कुछ दिनों में होने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में बॉलीवुड के भाईजान माने-जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) शामिल नही होंगे. जिसके चलते सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान है. यह खबर सोशल मीडिया और बहुत ज्यादा सनसनी मचा रही हैं क्योंकि सभी लोगो का कहना हैं कि सलमान खान इसलिए शादी में शामिल नही होंगे क्योंकि वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से प्यार करते थे इसलिए उनकी शादी में शामिल नही हो रहे हैं. तो कुछ लोगो का कहना हैं कि सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ को किसी ओर की होते हुए नही देख सकते हैं. लेकिन आपको बता दे कि इसके पीछे वजह कुछ ओर हैं जिसके चलते चलते सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ की शूटिंग में शामिल नही हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- Seerat Kapoor की इन हॉट वीडियोस को देख छूट जाएंगे आपके पसीने, फेन्स कर रहे है जमके तारीफ

कैटरीना की शादी की त्यारिया इस समय पूरे बॉलीवुड में जोरो-शोरो से हो रही हैं जिसके चलते हर कोई वर्थमान समय मे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ही शादी की बाते कर रहा हैं. कैटरीना कैफ के शादी में लगभग सभी बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे सिवाए सलमान खान (Salman Khan) को छोड़कर. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान 6 से 12 तारिक तक बहुत ज्यादा व्यस्त है. ऐसा इसलिए क्योंकि पहले तो सलमान खान मुम्बई में ही अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी होंगे इसके बाद 8 को सलमान खान मोरक्को देश जायेगे किसी काम से.

मोरक्को से सलमान खान (Salman Khan) 10 या 11 को वापिस आएंगे. वापिस आने के तुरंत बाद सलमान खान अपने रियलिटी शो बिगबॉस के वीकेंड एपिसोड की शूटिंग में लग जाएगे. यही कारण हैं जिसके चलते सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल नही होंगे. लेकिन कुछ लोगो का कहना हैं कि वह कैटरीना को किसी ओर की होते हजे नही देख सकते हैं इसलिए उन्होने अपने रूटीन को इतना व्यस्त बनाया हैं.

इसे भी पढ़ें :- Pranati Rai Prakash के यह बेली डांस मूव्स अपनी कमर को करते फ्लॉन्ट, देख हो जायेंगे आप मदहोश

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *