Urvashi Rautela

Urvashi Rautela ने किया अपने सोलमेट का खुलासा, इस इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया हिंट

Urvashi Rautela ने किया अपने सोलमेट का खुलासा, इस इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया हिंट

बॉलीवुड की यंगेस्ट स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) परफेक्शन की तस्वीर हैं। अपनी मेहनत और टैलेंट से एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. सबसे ज्यादा ब्यूटी का खिताब अपने नाम कर चुकीं उर्वशी रौतेला एक शानदार डांसर और अदाकारा भी हैं। कई फिल्मों के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग के अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अनुयायियों के लिए समय निकालती हैं और उन्हें आकर्षक सामग्री के साथ सोशल मीडिया पर अपडेट रखती हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा एक प्रवृत्ति में रहना सुनिश्चित करती हैं और मजेदार सामग्री के साथ अपने फेन्स का मनोरंजन करती हैं। उर्वशी रौतेला ने हाल के एक ट्रेंड पर ध्यान दिया जहां लोग अपने भविष्य के साथी या सोलमेट की भविष्यवाणी करने के लिए इंस्टाग्राम फिल्टर का उपयोग करते हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम उत्साही होने के कारण अभिनेत्री ने उन्होंने अपने सोलमेट या भविष्य के साथी के नाम का पहला अक्षर जानने क लिए इंस्टाग्राम फ़िल्टर का उपयोग किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पे पोस्ट कर दिया। क्योंकि वह इस बारे में बहुत उलझन में लग रही थी कि उसकी भविष्य के साथी का वास्तविक पहला प्रारंभिक क्या हो सकता है, उसने अपने प्रशंसकों से पूछा “क्या वह वी, डब्ल्यू, वाई या के है”।

इसे भी पढ़ें :- Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नहीं शामिल होंगे Salman Khan, जानिए क्या है वजह

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखिये वीडियो,

इसे भी पढ़ें :- Ajay Devgn के बॉलीवुड करियर मे इन 6 अभिनेत्रियों के साथ रहे हैं संबंध, कंगना से इलियाना तक है शामिल

इसके अलावा, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस समय अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए नीदरलैंड में हैं, जिसमें वह अपने स्टंट्स खुद करने वाली है, फिल्म का नाम अभीतक बताया नहीं है. हालही में अभिनेत्री ने थिरुट्टू पायल 2 के हिंदी संस्करण दिल है ग्रे के पोस्टर का भी अनावरण किया।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *