एक इवेंट में Priyanka Chopra ने बोल्ड ड्रेस को कैरी करना पड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

एक इवेंट में Priyanka Chopra ने बोल्ड ड्रेस को कैरी करना पड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। देश से लेकर विदेश तक में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाली प्रियंका अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने कपड़ों को लेकर ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रियंका हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

इसे भी पढ़ें :- FIR दर्ज होने पर वाइन पीते Kangana ने शेयर किया बोल्ड फोटो, और लिखा, ‘गिरफ्तारी का इंतजार कर रही हूं’

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने काफी बोल्ड लुक दिया है। प्रियंका ने ब्लैक बॉडीकॉन स्टाइल ड्रेस पहनी है, जिसमें एक साइड से हाई कट्स हैं। साथ ही शिमरी नेट लगा हुआ है जो कि प्रियंका की वो ड्रेस काफी रिवीलिंग हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बतादें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस लुक को देख हर कोई हैरान है क्योंकि एक्ट्रेस इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई थीं। हालांकि इस दौरान प्रियंका ने बड़े ही कॉन्फीडेंस के साथ अपनी इस बोल्ड ड्रेस को कैरी किया था और मीडिया को जमकर स्टाइलिश पोज दिया था। मगर अपने हाथों से रिवीलिंग पार्ट को छिपाने की कोशिश के वक़्त प्रियंका की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके कारण लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- Fatima Sana Shaikh ने किया खुलासा, कहा कि मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया

रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस ड्रेस में एक अवार्ड शो में शिरकत के लिए पहुंची थीं जहां उनके साथ यह घटना हुई। वही बात करें प्रियंका और निक जोनस के जोड़ी की तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम से पति निक जोनस का सरनेम हटाकर हर किसी को सोच में डाल दिया है। मालूम हो कि अपनी शादी के बाद से ही प्रियंका सोशल मीडिया पर अपना नाम ‘प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनस’ लिखती थीं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment