फिलिस्तीन पर इजरायल के हमले को सही ठहराने पर कंगना रनौत ट्रोल, लोग बोले- इस्लामोफोबिक

 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि, 'जो लोग सोचते हैं कि आतंकवाद का जवाब धरना और कड़ी निंदा से दिया जाना चाहिए उन्हें इजरायल से सीखना चाहिए.' (Photo: kanganaranaut /Instargram)

मुंबई. कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इजरायल और फिलिस्तीन संघर्ष (Israel-Palestine Conflict) पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हैं. कुछ दिनों पहले ही ट्विटर ने कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से बैन कर दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी सक्रियता बढ़ा दी और अपने विचार शेयर करना शुरू कर दिया.

 

उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जो बुधवार से चर्चा में है. अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में कंगना रनौत ने फिलिस्तीन गाजा पर इजरायल के सभी सैन्य हमलों की प्रशंसा की है और इसे ‘कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद’ के खिलाफ लड़ाई बताया है. उन्होंने लोगों को इजरायल से कुछ सबक लेने और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई का विरोध और मौखिक आलोचना का नहीं करने का भी सुझाव दिया.

 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि, ‘जो लोग सोचते हैं कि आतंकवाद का जवाब धरना और कड़ी निंदा से दिया जाना चाहिए उन्हें इजरायल से सीखना चाहिए.’ कंगना ने इसके आगे लिखा है कि, ‘रेडिकल इस्लामिक टेररिज्म से अपने देश और लोगों को बचाना हर राष्ट्र का मौलिक अधिकार है और भारत इसमें इजरायल के साथ खड़ा है.

 

कंगना के इस बयान पक्ष विपक्ष में आरोप और प्रत्यारोप का नया दौर शुरू हो गया है. कुछ लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी सस्पेंड करने की मांग की है. कुछ यूजर्स ने उन्हें इस्लामोफोबिक भी कह दिया है. इजरायल की राजधानी यरुशलम स्थित अल-अक्सा मस्जिद के बाहर फलीस्तीनियों और इजरायली सुरक्षा बलों में सोमवार को झड़प हो गई थी. इसमें कुछ फलीस्तीनियों के साथ-साथ बच्चे और सैकड़ों लोग मारे गए थे. इसके जवाब में फलस्तीन के संगठन हमास ने यरुशलम पर रॉकेटों से हमला कर दिया था. हमास के हमले में 20 लोगों के मारे जाने की खबर है.

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.