कंगना ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिये मध्य प्रदेश आई, कंगना को पसंद आया मध्य प्रदेश

कंगना 'धाकड़' की शूटिंग के लिये मध्य प्रदेश आई, कंगना को पसंद आया मध्य प्रदेश

भोपाल। बॉलीवुड में क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली अदाकारा कंगना राणावत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad)

Advertisement
की शूटिंग के लिये मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) आई हुई हैं। पिछले दिनों भोपाल (Bhopal) आने के दौरान उन्होंने मीडिया बातचीत में अपनी फिल्म के नाम की तर्ज पर ही धाकड़ अंदाज में मीडिया के सवालों का जवाब दिये थे। इस दौरान उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों पर अपनी प्रतिक्रकिया देते हुए कहा था कि, ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी देनी चाहिए। वहीं, सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें – Madhya Pradesh में हजारो कोरोना वैक्सीन हुई ख़राब, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

कंगना ने ट्वीट किया

यह भी पढ़ें – Rewa: शहडोल पुलिस ने रीवा शहर के विद्या भूषण मेडिकल स्टोर में मारा छापा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट


कंगना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अंग्रेजी में लिखा, जिसका अनुवाद ये है कि, ‘मध्य प्रदेश भव्य से परे है। इतना सौंदर्य, मेरे दल को नमस्ते कहिये…।’ इस केप्शन के साथ कंगना ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें फिल्म धाकड़ के क्रू सदस्य एमपी के किसी जंगल में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही, वीडियो में ड्रोन कैमरा के जरिये आसपास के इलाके का मुआयना भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – MP: 7500 करोड़ की लागत की मेट्रो जल्द ही दौड़ेगी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

9 जनवरी को जब कंगना भोपाल आईं थी, उस दौरान उन्होंने मीडिया बातचीत के दौरान गैंगरेप की वारदातों और आरोपियों की सजा को लेकर मीडिया के जवाब देते हुए कहा था कि, दुनिया के कुछ देशों में गैंगरेप के आरोपियों को चौराहों पर लटकाया जाता है, लेकिन हमारे देश में कई बार गुनहगारों को सजा दिलाने में काफी वक्त लग जाता है। कई पीड़िताएं तो महज इसलिए शिकायत नहीं करतीं, क्योंकि कानून की लड़ाई काफी लंबी चलती है। इसलिए जरुरी है कि हमारे देश के दकियानूसी और पुराने कानून को बदला जाए और सउदी जैसे कई देशों की तरह हमारे देश में भी गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाए। कंगना ने ये भी कहा था कि, जब तक हमारे देश में ऐसे 4-5 उदाहरण पेश नहीं होंगे, तब तक देश में गैंगरेप की वारदातें होती रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *