इंदौर: पति की Corona से हुई मौत तो पत्नी ने हॉस्पिटल की 9 वीं मंजिल से कूद कर दी जान

इंदौर: पति की Corona से हुई मौत तो पत्नी ने हॉस्पिटल की 9 वीं मंजिल से कूद कर दी जान

 

724 mnn

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंदौर। इंदौर (indore) के तुकोगंज थाना क्षेत्र के शैल्बी हॉस्पिटल से एक महिला ने कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला का पति कोरोना पाजीटिव (corona positive) था और इलाज हॉस्पिटल में चल रहा था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी जिसके चलते पत्नि ने हॉस्पिटल की 9 वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। वही तुकोगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आत्महत्या का मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें- अकेली महिला के खिलाफ ‘California Condors’ नाम के पक्षियों ने छेड़ा युद्ध, घर को चारों ओर से घेर मचा रहे तबाही

 

बता दें कि कनाड़िया क्षेत्र में रहने वाले राहुल जैन कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमण (Corona infection) का शिकार हो गए थे जिनको निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान राहुल जैन की मौत हो गयी। वहीं राहुल जैन की पत्नी खुशबू जैन भी पति राहुल के साथ हॉस्पिटल में मौजूद थी। जैसे ही खुशबू के पति राहुल जैन की कोरोना से मौत हुई वैसे ही पत्नि खुशबू ने हॉस्पिटल की 9 वी मंजिल से कूद कर जीवन लीला समाप्त कर ली। तुकोगंज पुलिस के जांच अधिकारी डीडी बघेल सुसाइड मामले में बताया कि पति के वियोग के चलते पत्नि ने खुदकुशी कर ली जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

यह भी पढ़ें- NASA के एक Space Suit की कीमत 80 करोड़ से ऊपर, खासियतें जानकर रह जाएंगे हैरान

 

उल्लेखनीय है कि 15 दिन पहले इंदौर के ही एक निजी अस्पताल में प्रोफेसर पति की कोरोना (Corona) से मौत होने के बाद उनकी प्रोफेसर पत्नि ने भी राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में सवाल ये उठ रहे है कि शिक्षित वर्ग के लोग आपदा के दौर में ऐसे कदम क्यो उठा रहे है और क्या इस तरह से जिंदगी को मौत के द्वार तक ले जाना उचित है।

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *