3 बैक कैमरे वाला Galaxy A82 5G का प्रोमो वीडियो लीक, मिलेगी बड़ी बैटरी

 

 

Samsung Galaxy A82 5G की झलक एक लीक हुए वीडियो में सामने आई है। इसमें फोन को लेकर स्पेसिफिकेशन नहीं बताई गई है। मगर ऐसा माना जा सकता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। यह Galaxy Quantum 2 का ग्लोबल वेरिएंट हो सकता है जो कि पिछले महीने साउथ कोरिया में लॉन्च किया गया था।

 

सिक्योरिटी अपडेट के लिए कंपनी की ऑफिशिअल वेबसाइट के द्वारा Galaxy A82 उपनाम अभी कुछ समय पहले ही कन्फर्म किया गया था। इस स्मार्टफोन के लीक हुए प्रोमो विडियो में भी यही नाम बताया गया है। हालांकि सैमसंग की ओर से Galaxy A82 5G के बारे में कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है।

 

साउथ कोरियन कंपनी ने Samsung Galaxy Quantum 2 को अपने ही देश में पिछले महीने लॉन्च किया था। इसमें सैमसंग ने काफी आकर्षक स्पेसिफिकेशन दी हैं। वहीं फीचर्स में निजता और सुरक्षा पर अधिक जोर दिया है। पिछले कुछ समय से अब यह कयास लग रहे हैं कि यही फोन अब Samsung Galaxy A82 5G के नाम से ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

 

टिप्स्टर Max Weinbach द्वारा ट्विटर पर शेयर किए प्रोमो विडियो से अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद इस फोन का लॉन्च काफी नजदीक है। वीडियो में बड़ी बैटरी होने के अतिरिक्त किसी अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी की सिक्योरिटी अपडेट वेबसाइट के द्वारा इसका यह उपनाम सैमसंग द्वारा ही कन्फर्म किया गया था। लिस्टिंग में कहा गया था कि फोन में हर तिमाही पर सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे।

 

Samsung Galaxy A82 5G specifications (expected)

यदि Samsung Galaxy A82 5G सैमसंग के Galaxy Quantum 2 का ही ग्लोबल वेरिएंट बनकर बाहर आता है तो इसमें 6.7 इंच की डिस्पले हो सकती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC चिपसेट हो सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें कि 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। फ्रंट साइड में इसके अंदर 10 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है।

 

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में Wi-Fi 6, 5G, Bluetooth, NFC, Samsung Pay, और USB Type-C port हो सकता है। पावर की बात करें तो फोन के अंदर 4,000mAh की बैटरी हो सकती है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *