Faridabad News: दूध गर्म करते वक्त दूध गिर जाने से मां ने बच्चों को बुरी तरह पीटा

Faridabad News दूध गर्म करते वक्त दूध गिर जाने से मां ने बच्चों को बुरी तरह पीटा

फरीदाबाद। हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में बच्चों द्वारा दूध गर्म करते वक्त दूध गिर जाने से नाराज मां ने बच्चों को बुरी तरह पीटा. बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर किया और उसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है. जिसके बाद वीडियो पर संज्ञान लेते हुए चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने शिकायत देकर आरोपी मां के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें :- Up News: लखनऊ के अवध नहर चौराहे के पास युवती की दबंगई, कार ड्राइवर को मरे तमाचे, देखिये वीडियो

वायरल हो रहा है यह वीडियो फरीदाबाद के सारन इलाके का है. जहां बच्चों से दूध बिखर जाने पर बच्चों की मां ने क्रूरता दिखाते हुए बच्चों को बुरी तरह पीटा. उसके बाद बच्चों की कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. करीब 5:30 मिनट के इस वीडियो में मां का बच्चों के प्रति दुर्व्यवहार देखा जा सकता है और इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है. लेकिन बच्चों को पीटने वाली मां नहीं पिघली.

हालांकि इस वीडियो को बच्चों की मां ने नहीं बनाया. जिस वक्त वो उनकी पिटाई कर रही थी. लेकिन उसी की गलती से यह वीडियो वायरल हो गया और जब यह वीडियो चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा तो उन्होंने मामले की पड़ताल की. बच्चों से पूछताछ की जिसमें इस बात की पुष्टि हुई. इसके बाद फरीदाबाद के साधन थाने में मां के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से जुड़े लोगों का कहना है कि इस मामले में जैसा भी कोर्ट का आदेश होगा उसी मुताबिक बच्चों की कस्टडी दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: गंगेव बहेरा गाँव मे मकान ढहने से पाण्डेय परिवार के एक ही घर के चार सदस्यों की मौत एक घायल

पुलिस ने कही ये बात

वहीं पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर वह जवाहर कॉलोनी के उस मकान पर पहुंचे जहां बच्चों के साथ यह घटना हुई थी. पुलिस के मुताबिक इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *