Rewa News

Rewa News: गंगेव बहेरा गाँव मे मकान ढहने से पाण्डेय परिवार के एक ही घर के चार सदस्यों की मौत एक घायल

Rewa News

रीवा। जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में लगातार तेज बारिश के बीच ग्राम बहेरा घुचियारी में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस गांव में तेज बारिश के चलते एक मकान ढह गया। बरसात की झमाझम के बीच तेज आवाज के साथ मकान ढहा तो ग्रामीण घटनास्थल की ओर भागे। जो मकान ढहा उसमें एक परिवार के करीब आधा दर्जन लोग रहते थे।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Mp News: रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला, 7 साल की मासूम के साथ 78 का सौतेला नाना करता था गलत काम, सौतेली मां भी शामिल

बारिश के प्रकोप ने छीन ली कई मासूमों की जिंदगियां, मनगवां एस डी एम के पी पाण्डेय एवं नायब तहसीलदार दिलीप सोनी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर मनगवां तहसील के गढ़ थाना अंतर्गत आने वाले बहेरा गांव के पाण्डेय मनोज पाण्डेय के घर गिर जाने की वजह से एक ही घर के चार सदस्यों की मौत हो गई जिनमें तीन मासूम बच्चों की भी मौत हो गई एवं एक बच्ची घायल बताई गई हैं,

इसे भी पढ़ें :- Mp Weather Update: मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई जिलों रेड अलर्ट और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है

जिसको उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया हैं, आपको बता दें की यह हादसा आज सुबह के वक्त हुआ, जब भारी बारिश के कारण लोग अपने अपने घरो मे हैं, मरने वालों में मनोज पाण्डेय, काजल पांडेय, आँचल पांडेय एवं कमली पाण्डेय है एवं सेजल पाण्डेय की हालत नाजुक बताई जा रही है।

रीवा कलेक्टर ने कहा की

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

घुचियारी ग्राम में कच्चा मकान ढहने की घटना में मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी, क्षतिग्रस्त मकान का तत्काल सर्वे कर क्षतिपूर्ति राशि मंजूर की जाएगी। दुर्घटना में एक गौवंश की भी मृत्यु हुई है जिसके लिए मुआवजा राशि दी जाएगी।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *