भारी बारिश के चलते हिमाचल में खाई में गिरी बस, 33 सवारियां घायल

भारी बारिश के चलते हिमाचल में खाई में गिरी बस, 33 सवारियां घायल

भारी बारिश के चलते हिमाचल में खाई में गिरी बस, 33 सवारियां घायल

सोलन। भारी बारिश के बीच बस हादसे बढ़ गए हैं। ताजा घटना में सोलन (हिमाचल प्रदेश) के बद्दी में पट्टा-बरोटीवाला सड़क पर हिमाचल रोडवेज की बस हादसे का शिकार हो गई। इसमें 33 लोग सवार थे व कइयों के घायल होने की सूचना है।

इसे भी पढ़ें :- दिल्ली में भारी बारिश से यातायात चरमराई, सड़कों में भरा पानी, अंडरपास को किया गया बंद


जोहड़जी साहिब से नालागढ़ जाते समय बस हादसे का शिकार हो गई और संतुलन बिगड़ जाने से खाई में जा गिरी।प्रशासन की टीम और आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर घायलों को निकाला है। हिमाचल में सुबह से बारिश दौरजारी रहने से हादसा होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :- Anil Kapoor की बेटी Rhea Kapoor ने अपने दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा, जिसमें सभी को न बुलाने के जिक्र किया

जानकारी के अनुसार, बरोटी‌वाला के ठेडपूरा के पास हादसा हुआ है. हादसे में कुल 32 लोग घायल हैं. इनमें 30 का इलाज नालागढ़ अस्पताल में चल रहा है, जबकि दो घायलों को घटना स्थल के पास के अस्पताल में उपचार दिया गया है. बीएमओ नालागढ़ अजय पाठक ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. कुल 32 घायल हैं. कंडक्टर को ज्यादा चोट लगी है.

इसे भी पढ़ें :- Monsoon News: उज्जैन में शिप्रा नदी का जलस्तर बढ़ा, कई मंदिर डूबे, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

फिलहाल, हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है और यदि कोई ज्यादा गंभीर घायल होगा तो उसे रेफर किया जाएगा. नालागढ़ के डीएसपी नवदीप सिंह ने न्यूज18 को बताया कि अभी अभी हादसे की सूचना मिली है. घटना स्थल के लिए एएसपी सहित अन्य लोग गए हैं. हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *