दिल्ली में भारी बारिश से यातायात चरमराई, सड़कों में भरा पानी, अंडरपास को किया गया बंद

दिल्ली में भारी बारिश से यातायात चरमराई, सड़कों में भरा पानी, अंडरपास को किया गया बंद

नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश (Heavy rain) होने से मिंटो ब्रिज, मूलचंद अंडरपास और आईटीओ समेत अनेक स्थानों पर जलभराव हो गया। जलभराव की वजह से दिल्ली यातायात पुलिस ने कई अंडरपास बंद कर दिए और यात्रियों को ट्विटर के जरिए इस बारे में सूचित किया। यातायात पुलिस ने कई ट्वीट किए जिनमें कहा कि मिंटो ब्रिज पर जलभराव के कारण यातायात बंद किया गया है, कृपया यहां जाने से बचें। इसमें आगे कहा गया कि जलभराव के कारण मूलचंद अंडरपास पर यातायात प्रभावित है।

इसे भी पढ़ें :- Anil Kapoor की बेटी Rhea Kapoor ने अपने दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा, जिसमें सभी को न बुलाने के जिक्र किया

आजाद मार्केट अंडरपास को 1.5 फुट जलभराव के कारण बंद किया गया। भारी बारिश के कारण पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, लाजपतनगर, जंगपुरा, आईटीओ, प्रगति मैदान, संगम विहार, रोहतक रोड, मंगोलपुरी, किराड़ी और मालवीय नगर में भी सड़कों पर जलभराव की समस्या हुई। दक्षिण दिल्ली में महरौली-बदरपुर रोड पर जलभराव के कारण यातायात प्रभावित हुआ। जगह-जगह पानी भरने की वजह से ट्राफिक को डायवर्ट किया गया।

इसे भी पढ़ें :- Monsoon News: उज्जैन में शिप्रा नदी का जलस्तर बढ़ा, कई मंदिर डूबे, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

पीडब्ल्यूडी के एक अधिकारी ने कहा कि विभाग के कर्मी समस्या को सुलझाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि सुबह के वक्त बहुत तेज बारिश हुई, इसके कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया। हमारे कर्मी इसे ठीक करने में जुटे हैं और हम हालात पर नजर रख रहे हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.