Anil Kapoor की बेटी Rhea Kapoor ने अपने दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा, जिसमें सभी को न बुलाने के जिक्र किया

Anil Kapoor की बेटी Rhea Kapoor ने अपने दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा, जिसमें सभी को न बुलाने के जिक्र किया

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने बड़ी सादगी के साथ अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) से शादी की. शादी में दोनों परिवारों के लोग मौजूद थे. शादी के कपूर परिवार के अलावा बॉलीवुड से कोई भी खास मेहमान नहीं दिखाई दिया, जिसने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर क्यों रिया की शादी में कोई मेहमान नहीं पहुंचा. अब वजह सामने आ गई है कि आखिर क्यों अनिल कपूर की लाडली छोटी बेटी की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स मेहमान बनकर नहीं पहुंचे थे.

रिया कपूर (Rhea Kapoor) की शादी को आज एक हफ्ता पूरा हो गया है. शादी की तैयारी आखिरी समय तक काफी सीक्रेटली की गईं. कपूर परिवार ने शादी का जिक्र किसी से नहीं किया था. शादी की एक रात पहले इसके बारे में मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को पता चला, लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गईं.

शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को एक स्पेशल कार्ड भेजा है. एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर कार्ड की एक झलक को फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें यह भी लिखा है कि आखिर दोनों ने अपनी शादी में बाकी के करीबी दोस्तों को क्यों नहीं बुलाया?

इसे भी पढ़ें :- Monsoon News: उज्जैन में शिप्रा नदी का जलस्तर बढ़ा, कई मंदिर डूबे, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कार्ड की तस्वीर शेयर की और रिया-करण को आशीर्वाद दिया. इस कार्ड में लिखा है, ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14.08.21 को, करण और रिया की शादी घर में एक छोटे से समारोह में हुई थी. समय की परिस्थितियों ने हमें अपने कई प्रियजनों को अपनी शादी में बुलाने से रोक दिया.’

कार्ड में आगे लिखा है, ‘हमने आपको तह दिल से बहुत मिस किया लेकिन आप हमारे दिलों में हैं. रिया और करण एक साथ अपना नई लाइफ शुरू कर रहे हैं, हम उनकी आगे की जर्नी के लिए केवल आपका आशीर्वाद और प्यार मांगते हैं. हम आशा करते हैं कि जैसे ही सबकुछ सामान्य होगा, हम आप सभी के साथ जश्न मनाएंगे.’

कार्ड पर बूलानी और कपूर परिवार के साइन मौजूद हैं. इस शादी में करीबी दोस्त और इंडस्ट्री में मौजूद परिवार वाले शामिल हुए थे. जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर, फराह खान, शनाया कपूर, बोनी कपूर, महीप कपूर और संजय कपूर समेत कई लोग शामिल हुए. रिया और करण की शादी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.