”हौसला न हारो ये वक्त भी गुजर जाएगा…”, पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स ने बढ़ाई भारत की हिम्मत

”हौसला न हारो ये वक्त भी गुजर जाएगा…”, पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स ने बढ़ाई भारत की हिम्मत

 

''हौसला न हारो ये वक्त भी गुजर जाएगा...'', पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स ने बढ़ाई भारत की हिम्मत

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारत पर बरपे कोरोना के कहर (Corona Crisis) के बाद दुनियाभर में इस वक्त भारत की चर्चा हो रही है. कई देश अब तक भारत की तरफ मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं जबकि कई देशों से लगातार मदद मिल रही है. लोग लगातार भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और देशवासियों को हौंसला रखने के लिए कह रहे हैं. इसी कड़ी में अब पाकिस्तानी आर्टिस्ट जीशान अली और नौमान अली ने अपने अंदाज भारत की हिम्मत बढ़ाई है. दरअसल उन्होंने 2009 में आया ए आर रहमान का गाना भारत को डेडिकेट किया है और उसे अपने अंदाज में गाया है.

 

भारत को सपोर्ट करते हुए जीशान अली, नौमान अली और उनके कुछ दोस्तों ने ए आर रहमान का गाना अर्जियां गाया है और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. उन्होंने इस गाने के लिरिक्स को भी थोड़ा बदला है. उन्होंने अपनी ओर से गाने के लिरिक्स में जो बदलाव किया है वो है- ”हौसला ना हारो ये वक्त भी टल जाएगा, रात जितनी घनी हो, फिर सवेरा आएगा.” ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

 

देश में कोरोना की स्थिति

देश में कोरोना की स्थिति काफी गंभीर है. देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,92,488 नए मामले सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देश भर में 3,689 लोगों की मौत हुई. वहीं कल 3,07,865 लोग संक्रमण से ठीक भी हुए. देश में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 33,49,644 हो चुकी है. देश में अब तक कुल 15,68,16,031 वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है. शनिवार को देश भर में 18,26,219 डोज लगाई गई. कल देश में 18-44 साल के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू हुआ था.

 

वहीं कोविड-19 टास्क फोर्स के सदस्यों ने केंद्र सरकार से कहा कि देश में अब सख्त लॉकडाउन लगाए जाने की जरूरत है. टास्क फोर्स के सदस्यों ने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या में भी दिनोंदिन उछाल देखा जा रहा है. इन सब पर निंयत्रण पाने के लिए यह जरूरी है कि देश में सख्त लॉकडाउन की घोषणा की जाए.

 

कोविड-19 टास्क फोर्स में प्रमुख स्वास्थ्य संस्थानों जैसे- AIIMS और ICMR के एक्सपर्ट्स शामिल हैं. टास्क फोर्स के एक्सपर्ट्स का कहना है कि कुछ राज्यों में लॉकडाउन की घोषणा से बेहतर है कि पूरे देश में लॉकडाउन लगाया जाए.

 

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Panchayat Chunav Result: गाजियाबाद में पंचायत चुनाव की मतगणना जारी, सुरक्षा के भारी इंतजाम

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *