Delhi News: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत भरभराकर ढही, कई लोग घायल, बचाव कार्य जारी

Delhi News: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला भरभराकर ढही, कई लोग घायल, बचाव कार्य जारी

नई दिल्‍ली। देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली (Capital Delhi) के सब्जी मंडी इलाके (Sabzi Mandi Area) में चार मंजिला इमारत ढहने (Four-Storey Building Collapses) का मामला सामने आया है. जबकि इस हादसे में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है. सूचना मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंच गयी है. दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं, अब तक एक घायल को मलबे से निकाला गया है, जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अस्‍पताल भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें :- Jabalpur News: 18 सितंबर को जबलपुर में Amit Shah का होगा आगमन, सुरक्षा की तैयारियां तेज, दिल्ली से आएंगे कमांडो

वहीं, हादसे की वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. इस वक्‍त मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे की सूचना नगर निगम को भी दी गई है. इसके अलावा मौके पर दमकल की कई गाडियां मौजूद हैं. पुलिस ने कहा कि अब तक एक घायल को रेस्‍क्‍यू किया गया है, लेकिन मलबे में कई और लोग दबे हो सकते हैं. हम आसपास के लोगों से जानकारी जुटा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- Video: Shivpuri में एक भयानक सड़क हादसा, चलती बाइक से गिरी महिला, 3 लोग घायल

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था. वहीं, जिस समय हादसा हुआ, उस समय अंदर कई मजदूर थे. वहीं, बिल्डिंग के संकरी गलियों में होने के कारण दमकल विभाग को भारी मशीनरी के परिवहन ले जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. जबकि रेस्क्यू ऑपरेशन (rescue operation) फिलहाल मैनुअली चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :-MP News: Damoh में 3 युवकों पर गिरी बिजली, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *