CAR ACCIDENT : दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर में घुसी, 8 की मौत

CAR ACCIDENT

आगरा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा-कानपुर (Agra-Kanpur) हाईवे पर आज सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। आगरा के एत्माउद्दौला इलाके में यह हादसा उस वक्त हुआ जब झारखंड के नंबर की एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़ते हुए कंटेनर में जा घुसी। हादसा मंडी समिति के सामने हुआ। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – Mamata Banerjee को लगी चोट पर बोले चश्मदीद गवाह

वहीं टक्कर के बाद जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से स्‍कॉर्पियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। बाहर निकालने पर पचा चला कि चार लोगों की सांसें चल रही थीं। जिसके बाद आनन-फानन में उन्‍हें गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

8 लोगों की मौके पर मौत

यह भी पढ़ें – Kisan Andolan: किसानों ने किया ऐलान, 26 मार्च को भारत बंद

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि स्कॉर्पियो ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। स्कॉर्पियो का नंबर जेएच 13 डी 5029 है। सभी मृतक बिहार के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करके उनके परिजनों को हादसे के बारे में सूचित किया है।

यह भी पढ़ें – महिला को Zomato पर से ऑर्डर कैंसिल करना पड़ा भारी, डिलिवरी ब्वॉय ने मुक्का मर के तोड़ दी नाक

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक टूंडला की ओर से झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी मथुरा का तरफ जा रही थी। अचानक स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ जा घुसी। जिसके चलते रामबाग की ओर से सामने से कंटेनर आ रहा था। स्कॉर्पियो कंटेनर में जा घुसी। जिसके चलते हादसा हो गया और आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *