Breaking News: Sidharth Shukla का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन, शोक में इंडस्ट्री

Breaking News: Sidharth Shukla का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन, शोक में इंडस्ट्री

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. 40 साल की उम्र उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से निधन (Sidharth Shukla) हो गया है. इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है. बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कोई दवाई खाकर सोए थे, लेकिन सुबह नहीं उठे.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस बात पर कोई यकीन करने को तैयार नहीं है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें :- Breaking News: पंजशीर में नॉर्दन अलायंस के साथ तालिबान मुठभेड़, तालिबान के 13 लड़ाके मारे गए

आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी पर आए थे नजर हाल ही में सिद्धार्थ, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी पर दिखाए दिए थे. जहां उन्होंने न सिर्फ करण बल्कि घरवालों के साथ खूब मस्ती की थी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंनें ‘जाने पहचाने से अजनबी’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधू’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में नजर आए. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहे हैं. उन्होंने टीवी के दो बड़े रियलटी शोज अपने नाम किए, खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन और बिग बॉस का 13वां सीजन उन्होंने अपने नाम किया था.

इसे भी पढ़ें :- MP News: DM संग विधायकों ने सड़कों पर लगाई झाड़ू, शिवराज सरकार ने कहा ‘सफाई अचानक से नहीं आती, ये प्रतिदिन सतत प्रयासों से ही संभव है

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *