बॉलीवुड एक्ट्रेस Hema Malini ने लगवाई वैक्सीन, ट्वीट पर टीका लगाते हुए की तस्वीरें की शेयर

mp news now

नई दिल्ली। इन दिनों एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वैक्सीन ( Coronavirus Vaccine) लगवाते हुए नज़र आ रहे हैं। जहां शुक्रवार को अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) ने वैक्सीन लगवाई थी। वहीं हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री और मथुरा सांसद हेमा मालिनी ( Hema Malini ) ने बीते दिन यानी कि शनिवार को कोरोनावायरस का टीका लगवा लिया है। हेमा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। इस बात की जानकारी खुद हेमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rewa News: गिरीश गौतम बोले जिस कुर्सी पर मैं बैठा हूं जो फैसले करूंगा निष्पक्षता से करूंगा

ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कोविडा का टीका लगवाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। एक तस्वीर में हेमा को टीका लगवाते हुए नज़र आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में हेमा मालिनी कोविड वैक्सीन के पोस्टर के सामने थम्स अप का पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए हेमा ने बताया है कि उन्होंने ‘कूपर हॉस्पिटल में सार्वजनिक स्थल पर आमलोगों के बीच कोविड की वैक्सीन लगवाई है।’

Delhi News: मैराथन से कई मार्ग बंद रहेंगे, यातायात रहेगा प्रभावित

क्या लिखा है पोस्टर पर?

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बता दें कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद जिस पोस्टर के साथ सेलेब्स पोज दे रहे हैं। आखिर उस पर लिखा क्या है। पोस्टर में लिखा हुआ है कि मैंने अपना टीका लगवा लिया है क्या आपने लगवाया’? आपको बता दें सेलेब्स द्वारा वैक्सीन लगवाने के कदम को समाज के लिए अच्छा माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि सेेलेब्स के वैक्सीन लगवाने से लोगों के दिलों में भसे डर से सबको निजात मिलेगी। साथ ही वैक्सीन को लेकर उड़ रही गलत जानकारी से भी आम लोग अवगत होंगे और टीका लगवाने का विश्वास उनके दिलों में जागेगा।

Leave a Comment