mp news now

महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जल्द हो सकती सर्जरी

mp news now

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत बिगड़ गई है। शनिवार को देर रात अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी कि उनकी सर्जरी होने जा रही है। अमिताभ द्वारा पोस्ट किए गए ब्लॉग के बाद से उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर चिंतित नजर आ रहे हैं और उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Corona Virus Update: महाराष्ट्र के हिंगोली में 7 दिन का कर्फ्यू, औरंगाबाद में 15 दिन के लिए स्कूल बंद

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, ‘मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता, एबी।’ अब उनका ये छोटा सा वाक्य लोगों के बीच बेचैनी को बढ़ा रहा है। हालांकि उन्होंने ब्लॉग में यह साफ नहीं किया है कि किसी चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सिर्फ एक ही लाइन लिखी है, इस एक लाइन ने सबको हिला के रख दिया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, “मेडिकल कंडिशन… सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता। एबी” अमिताभ बच्चन ने ये ब्लॉग 27 फरवरी को लिखा है, बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – चिदंबरम ने कहा, किसानों से बातचीत के लिए दिल्ली सीमा पर क्यों नहीं जाते मोदी

कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अमिताभ बच्चन को क्या हुआ है और वह किस चीज की सर्जरी करवा रहे हैं। इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। बिग बी इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी थी। कौन बनेगा करोड़पति 12 के ऑफ एयर होने के बाद वह फिल्म ब्रह्मास्त्र और चेहरे समेत कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच ये खबर सबको हैरान करने वाली हैं।

कोरोना संक्रमित हुए थे अमिताभ बच्चन

बता दें कि केबीसी की शूटिंग के से पहले अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। कोरोना वायरस से ठीक होने में उन्हें लगभग महीना भर लगा। पिछले साल जुलाई में कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके साथ अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे और दोनों को साथ में भर्ती हुए थे।

यह भी पढ़ें – Scorpio से मिली चिट्ठी में लिखा, ‘नीता भाभी, मुकेश भैय्या, यह तो झलक है, संभलकर रहना, गुड नाइट’

बच्चन परिवार हुआ था संक्रमित

इसके बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं। मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *