Alirajpur Road Accident: अलीराजपुर के करीब नदी में गिरी बस, 3 लोगों की मौत, 28 घायल

Alirajpur Road Accident: अलीराजपुर के करीब नदी में गिरी बस, 3 लोगों की मौत, 28 घायल

अलीराजपुर (Alirajpur Road Accident)। खंडवा-बड़ौदा राजमार्ग रविवार तड़के बड़ा हादसा हो गया, चांदपुर के पास निजी यात्री बस पुलिया से नदी में जा गिरी। हादसे में दंपती और एक साल के मासूम की मौत हो गई है। 28 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। एसडीओपी श्रद्धा सोनकर के अनुसार निजी यात्री बस छोटा उदयपुर से अलीराजपुर आ रही थी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुबह करीब 5.45 बजे चांदपुर के समीप चालक को झपकी लगने से बस पुलिया से मेलाखोदरा नदी में जा गिरी। सूचना मिलते ही टीम मौके पर जा पहुंची। घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार बस में 42 लोग सवार थे। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने पति-पत्नी और एक अन्य एक साल के बालक को मृत घोषित कर दिया है।

इसे भी पढ़ें :- सनी लियोनी शिमरी सिल्वर पेंट और क्रॉप टॉप से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

28 लोगों को चोट लगने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में फिलहाल किसी की भी हालत गंभीर नहीं है। थाना प्रभारी मोहनसिंह डावर के अनुसार हादसे में कैलाश पिता नवलसिंह उम्र 48, उनकी पत्नी मीराबाई उम्र 45 निवासी कालाखेतार जोबट व एक वर्षीय युग पिता संजय निवासी राक्सा की मौत हो गई है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता रोशन पचाया ने बताया कि बस पुलिस से नीचे गिरकर पलट गई। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। तत्काल आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़े। चांदपुर थाना प्रभारी मोहनसिंह डावर भी दल के साथ पहुंचे और घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल रवाना किया।

इसे भी पढ़ें :- साउथ के ये सुपर स्टार्स जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है

कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी मनोज कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा राहत कार्य की जानकारी ली। बस को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर तत्काल बचाव कार्य शुरू नहीं होता तो कुछ और लोगों की जान जा सकती थी। बस में अधिकांश श्रमिक और उनके परिवार के लोग सवार थे, जो गुजरात से यहां लौट रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- सौम्या टंडन उर्फ़ ‘गोरी मेम’ लंदन में कर रही है मस्ती, शेयर की तस्वीरें

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment