हाईवे पर पलटी कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल

mp news now

गीजगढ़। अलवर-गंगापुर (Alwar-Gangapur) मेगा हाईवे पर चांदपुर गांव की मक्खी ढाणी समीप रविवार को गीजगढ़ से सिकंदरा की ओर जाते समय बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बाइक चालक सहित कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस से सिकंदरा अस्पताल पहुंचाया। जहां गम्भीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें – लालसोट बाईपास पर कोल्ड ड्रिंक से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया, 2 युवक चपेट में आ गए

पुलिस के अनुसार गीजगढ़ निवासी गोवर्धन कथावाचक जयपुर में अपने बड़े बेटे के आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छोटे बेटे गुलाब बहु सुनीता देवी, पोता-पोती प्रेरणा, यश, व हर्षित के साथ जा रहे थे। बस स्टैंड से दो किलोमीटर चले ही थे कि मक्खी ढ़ाणी के समीप बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट जाने से बाइक सवार भी चपेट में आ गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें – Sonakshi Sinha की फर्स्ट वेब सीरीज लुक आया सामने, पुलिस किरदार में दिखीं

कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों में बाइक चालक सीताराम सैनी निवासी गांव खेड़ामालुपाड़ा, कार सवार गोवर्धन, गुलाब, व हर्षित गम्भीर घायल हो गए। इन सभी को दौसा रैफर कर दिया गया, वहीं सुनीता, प्रेरणा व यश को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीजगढ़ पर उपचार कराने के बाद घर भेज दिया गया। सूचना पर चौकी प्रभारी ओमप्रकाश चौधरी व मुकेश कुमार ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *