लालसोट बाईपास पर कोल्ड ड्रिंक से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया, 2 युवक चपेट में आ गए

mp news now

दौसा। लालसोट क्षेत्र से गुजर रहे एनएच 11 ए डिडवाना रीको एरिया के पास लालसोट बाईपास पर रविवार सुबह कोल्ड ड्रिंक के भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवक भी इस ट्रक की चपेट में आ गए, जिन्हें मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद कोल्ड डिं्रक्स की बोतलों से बाहर निकाला और लालसोट सीएचसी पहुंचाया।

यह भी पढ़ें – Sonakshi Sinha की फर्स्ट वेब सीरीज लुक आया सामने, पुलिस किरदार में दिखीं

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 11 ए पर जाम भी लगा दिया। पुलिस के अनुसार कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों से भरा एक ट्रक हरियाणा के हिसार से विशाखापट्टनम जा रहा था। यह ट्रक अनियंत्रित होकर बायपास पुलिया पर लगी लोहे की रेलिंग को तोड़कर लालसोट की ओर जाने वाले सर्विस रोड पर पलट गया, इसी दौरान सामने आ रहे बाइक सवार यूपी के सामली निवासी मेहदोज आलम व रेहान खान ट्रक की चपेट में आने के बाद उसमें भरी कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों में दब गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंच कर दोनो बाइक सवारों को कोल्ड डिं्रक्स की बोतलों से बाहर निकाला।

ग्रामीणों ने लगाया चका-जाम

यह भी पढ़ें – MP NEWS: इंदौर से कोलकाता जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंंडिंग

घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और एनएच 11 ए पर जाम लगा दिया। वाहनों की लंबी कतारें भी लग गई। ग्रामीणों का कहना था कि बायपास की पुलिया से ठीक पहले एनएचआई द्वारा छोड़े गए कट के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। एक-डेढ़ साल में यहां एक दर्जन से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। मौके पर एसडीएम गोपाल जांगिड़ व थाना प्रभारी राजवीर सिंह राठौड़ पहुंचे और समझाइश करते हुए जाम को खुलवाया और स्थायी समाधान का भरोसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.