पूर्व प्रेमी को मारने के लिए महिला ने रची साजिश मगर हो गई मासूम की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

पूर्व प्रेमी को मारने के लिए महिला ने रची साजिश मगर हो गई मासूम की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

 

पूर्व प्रेमी को मारने के लिए महिला ने रची साजिश मगर हो गई मासूम की मौत, जानें क्या है पूरा मामला
एक्स बॉयफ्रेंड को मारने के लिए महिला ने साइनाइड से भरा चिकन भेजा था.

 

दुनिया के ज्यादातर लोग अपने पार्टनर से जुदा होने का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. यही वजह है कि कई लोग बुरी तरह टूट जाते हैं तो कुछ जिंदगी में तमाम कठिनाईयों से पार पाते हुए आगे बढ़ते हैं. जबकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने पार्टनर से बदला लेने के लिए कुछ भी कर गुजर जाते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही मामला इंडोनेशिया से सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर यकीनन किसी के भी होश उड़ जाएंगे.

 

इंडोनेशिया का एक ऐसा ही केस काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल यहां की एक महिला पर कथिततौर पर ये आरोप लगाया गया है कि उसने अपने पूर्व प्रेमी को मारने के लिए जहर भेजा था. लेकिन जो शख्स डिलीवरी के जरिए ये जहर लेकर गया था, उसके 10 वर्षीय बेटे ने गलती से इसे खा लिया. इस जहर को खाने के बाद बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद ये मामला सुर्खियों में आ गया.

 

ये भी पढ़े: Oxford-AstraZeneca की वैक्सीन से बन रहे खून के थक्के, घबराया ब्रिटेन, 40 से कम उम्र के लोगों को नहीं लगेगा ये टीका

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़की का नाम Nani Aprilliani Nurjaman बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 साल है. उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड टॉमी को मारने के लिए साइनाइड से भरा चिकन भेजा था. इस मामले की जांच कर रही पुलिस के मुताबिक, नानी ने ड्राइवर को खाना दिया, ताकि वो टॉमी तक उसे पहुंचा दें. जब Bandiman डिलीवरी की लोकेशन पर पहुंचे तो टॉमी की पत्नी ने दरवाजा खोला तो टॉमी घर पर नहीं था.

 

ऐसे में टॉमी की वाइफ ने चिकन लेने से साफ मना कर दिया. जिसके बाद ड्राइवर इस खाने को अपने घर ले गया, जहां उसकी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे हामिद ने ये खाना खा लिया. खाना खाते ही दोनों को उल्टियां होने लगी. इसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने किसी तरह उनकी पत्नी को तो बचा लिया. लेकिन बेटे की मौत हो गई. जब इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि नानी टॉमी से इसलिए नाखुश थी क्योंकि उसने शादी कर ली थी.

 

ये भी पढ़े:Mecca Pictures: सऊदी अरब ने जारी कीं पैगंबर के पदचिन्हों वाली दुर्लभ तस्वीरें, काबा का काला पत्थर भी देखें

ये भी पढ़े: मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद की हालत गंभीर, कल बम धमाके में हुए थे घायल

 

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

 

 

 

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *