Vivo TWS 2 An Vivo TWS 2e

Vivo TWS 2 और Vivo TWS 2e वायरलेस ईयरफोन 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo TWS 2 An Vivo TWS 2e

Vivo TWS 2 और Vivo TWS 2e ट्रू वायरलेस स्टीरिओ ईयरफोन चीन में लॉन्च हो चुके हैं। Vivo TWS 2 एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं। साथ ही इनमें दूसरी प्रीमियम फीचर जैसे Qualcomm aptX एडेप्टिव ब्लूटूथ कोडेक का सपोर्ट भी दिया गया है। अभी इनको चीन में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। भारत समेत विश्व के अन्य बाजारों में इन्हें कब लॉन्च किया जाएगा अभी यह नहीं कहा जा सकता है। विवो के यह सेकेन्ड जेनरेशन TWS ईयरफोन इंटरस्टॉलर ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo TWS 2, Vivo TWS 2e price, availability

Vivo TWS 2 की कीमत CNY 499 (लगभग 5,700 रुपये) है। जबकि Vivo TWS 2e को CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) में खरीदा जा सकता है। दोनों ही मॉडल्स को चीन में प्री ऑर्डर किया जा सकता है जिसके लिए कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन स्टोर उपलब्ध हैं।

इसे भी पढ़ें :- Nubia Z30 Pro 64MP के 3 कैमरा, स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें कीमत

दूसरे मार्केट्स में यह कब लॉन्च होंगे अभी इसका अनुमान नहीं है मगर भारत में इस तरह फीचर से भरपूर और किफायती ईयरफोन की काफी मांग है। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि भारत में यह वायरलेस ईयफोन्स जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं। विवो ने TWS Neo ट्रू वायरलेस फोन्स को Qualcomm aptX Adaptive सपोर्ट के साथ साल 2020 के अन्त में लॉन्च किया था जिनकी कीमत 5,990 रुपये है।

Vivo TWS 2, Vivo TWS 2e specifications, features

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत में ज्यादा Vivo TWS 2 से शुरू करें तो इनके अंदर ANC और Bluetooth v5.2 के साथ ही Qualcomm aptX Adaptive Bluetooth codec सपोर्ट भी दिया गया है। SBC और AAC Bluetooth codec के अलावा यह इनमें एक एडिशनल फीचर के तौर पर दिया गया है। इनके अंदर 12.2mm के डायनेमिक ड्राइवर हैं और एक लो-लेटेंसी मोड है जो कि 88ms का रेस्पोन्स डिले देने का दावा करता है। एक बार चार्ज करने के बाद इनसे 8 घंटे का बैकअप लिया जा सकता है। वहीं चार्जिंग केस के साथ इनसे 30 घंटे तक बैकअप लिया जा सकता है, ऐसा कंपनी दावा करती है।

इसे भी पढ़ें :- RRR Sold Out: करोड़ों में बिके पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार

वहीं अधिक किफायती Vivo TWS 2e ईयरफोन्स में ANC सपोर्ट नहीं दिया गया है और इनमें लो-लेटेंसी मोड के लिए रेस्पोन्स टाइम 117ms का है। इनमें Qualcomm aptX Adaptive Bluetooth codec का सपोर्ट न देकर केवल SBC और AAC codec सपोर्ट दिया गया है। बाकी सभी फीचर्स दोनों में समान हैं। ईयरपीस में यह 7.6 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं वहीं चार्जिंग के साथ 27 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *