RRR Sold Out: करोड़ों में बिके पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार

RRR

डायरेक्टर एसएस राजमौली (SS Rajamouli) अपनी आगामी फिल्म आरआरआर पर हर किसी की निगाह टिकी हुई है. फिल्म की जब से घोषणा की गई है फैंस को इसके रिलीज का इंतजार है. ऐसे में फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. आरआरआर (RRR) के फर्स्ट लुक भी फैंस के लिए पेश किए जा चुके हैं. अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

बड़े-बड़े स्टार्स से भरी आरआरआर फिल्म के कारोबार से जुड़ी एक बेहद बड़ी खबर सामने आई है। जिसको जानकर हर कोई हैरान होने वाला है. फिल्म के राइट्स को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

इसे भी पढ़ें :- Corona का खतरा बच्‍चों में बढ़ता जा रहा है, कर्नाटक में 9 साल तक के 40 हजार बच्‍चे कोरोना पॉजिटिव

करोड़ों में बिकी में RRR

पिंकविला की खबर के अनुसार आरआरआर के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की डील कर ली है. खबर के अनुसार फिल्म के केवल हिंदी की ही थियेट्रिकल रिलीज 140 करोड़ रुपये में बिके हैं. कहा जा रहा है फिल्म के राइट्स करोड़ों में बेचे गए हैं. खबर की मानें तो निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपये में बेचा दिया है.

अगर वाकई में ये डील हुई है तो आपको बता दें कि ये रिलीज के बाद वाला सबसे बड़ा सौदा है. कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म के सभी भाषाओं के डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने खरीद लिए हैं. इससे पहले खबर आई थी कि स्टार नेटवर्क राइट्स खरीदने की कोशिश में लगा हुआ है. हालांकि ये डील रिलीज के बाद स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर हुई है.

हालांकि राइट्स बेचे जाने की किसी भी तरह की बात पर मेकर्स ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है. ऐसे में हम इस बात को नहीं कह सकते हैं कि वाकई ये डील पक्की हुई है कि नहीं.

इसे भी पढ़ें :- गजब! 52 करोड़ का है इस गाड़ी का नंबर, कार के फीचर्स और VIDEO देख आप भी हो जाएंगे शॉक

आपको बता दें कि इस पीरियड ड्रामा में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे.एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय कई फेमस स्टार्स फिल्म में नजर आने वाले हैं.

यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *