US President Joe Biden ने कहा, अगले 24 से 36 घंटे में काबुल पर फिर हो सकता है आतंकी हमला

US President Joe Biden ने कहा, अगले 24 से 36 घंटे में काबुल पर फिर हो सकता है आतंकी हमला

वॉशिंगटन। अमेरिका ने आशंका जाहिर की है कि काबुल एयरपोर्ट (Kabul Airport) पर फिर से बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) ने कहा है कि अगले 24 से 36 घंटे के भीतर एयरपोर्ट पर फिर आतंकी हमला होगा। अमेरिकी राष्ट्रपति ने आतंकी हमले को लेकर आगाह करते हुए कहा, वहां की स्थिति बेहद खतरनाक है और आतंकी हमले का खतरा बहुत ज्यादा है। मेरे कमांडर्स ने मुझे बताया है कि अगले 24 से 36 घंटे के भीतर वहां एक और आतंकी हमला हो सकता है।

इसे भी पढ़ें :- Breaking News: Actor Armaan Kohli के घ NCB ने मारा छापा, अरमान हिरासत में

बाइडेन ने कहा कि काबुल में हुए हमले के जिम्मेदारी लोगों पर आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा, मैंने अपनी नेशनल सिक्योरिटी टीम (national security team) के साथ बैठक की है। इसमें अफगानिस्तान (Afghanistan) में आईएसआईएस-के (ISIS-K) पर हवाई हमलों को लेकर चर्चा हुई। मैंने उनसे कहा है कि काबुल में हमारे सैनिकों और निर्दोषों की जान लेने वाले आतंकी संगठन पर कार्रवाई जारी रखेंगे।

इसे भी पढ़ें :- Indore News: 1 सितंबर से शुरू होने जा रही है इंदौर-दुबई फ्लाइट, यात्रियों को RT-PCR टेस्ट जरूरी

बाइडेन ने कहा कि अफगानिस्तान के नांगहार प्रांत में इस्लामिक स्टेट-के पर हमला आखिरी नहीं था, अमेरिकी सैनिकों को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाने वालों को इसकी कीमत चुकानी होगी। बाइडेन ने काबुल में जान गंवाने 13 सैनिकों को शनिवार को श्रद्धांजलि भी दी। उधर हमले की आशंका के बीच अमेरिकी ने एयरपोर्ट के गेट्स के पास से अपने सैनिक हटा लिए हैं। अब इन गेट्स की सुरक्षा की जिमम्मेदारी तालिबान के हाथों में दे दी गई है।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.