TMKOC: क्या Munmun Dutta के कारण Raj Anadkat छोड़ देगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा?

TMKOC: क्या Munmun Dutta के कारण Raj Anadkat छोड़ देगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा?

TMKOC: तारक मेहता उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) के एक्टर्स फैंस के दिलों के करीब है। दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हों या दिशा वकानी (Disha Vakani), दर्शक शो से जुड़े हर कलाकार पर अपडेट चाहते हैं। हाल ही में खबरें सामने आ रही हैं कि टप्पू (Tappu) यानी राज अनादकत (Raj Anadkat) जल्द ही शो को अलविदा बोलने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार राज पिछले काफी समय से शो से दूरी बनाने का विचार कर रहे थे। उन्होंने इस बारे में प्रोडक्शन हाउस से भी बात कर ली है। हालांकि अभी तक इस पर ऑफिशियल कोई बयान नहीं दिया है।

इसे भी पढ़ें :- Giorgia Andriani ने दिखाए अपने कई अनेक रूप, किया यह ट्रांजीशन अपलोड, जो कर देगा आपको डंग, देखिये वीडियो

रिपोर्ट्स के अनुसार राज अनादकत (Raj Anadkat) क्रिसमस से पहले ही अपनी शूटिंग पूरी कर लेंगे। फिर शो में नजर नहीं आएंगे। राज अनादकत (Raj Anadkat) ने ऐसा फैसला क्यों लिया है। इस पर कोई पुख्ता खबर नहीं है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के कारण शो से बाहर होने का निर्णय लिया है। गौरतलब है कि राज अनादकत (Raj Anadkat) और (Munmun Dutta) की अफेयर की खबरें काफी वायरल हुई थीं। दोनों ने सोशल मीडिया पर आकर सफाई भी दी थी।

वहीं शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि राज अनादकत (Raj Anadkat) के साथ सफर बहुत ही प्यारा रहा है। कई बार ऐसा हुआ है कि टीम ने उनके साथ बात करने की कोशिश की। लेकिन अब चीजें काम नहीं कर रही हैं। न तो वह लंबे समय तक टिके रहने को तैयार हैं और न कास्ट और क्रू उसे रुकने के लिए कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :- MP News: पति के जेल में होने पर पत्नी कर रही थी दूसरी शादी, जमकर चले लात घूंसे, पुलिस ने केस दर्ज किया

बता दें राज अनादकत (Raj Anadkat) साल 2017 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) शो से जुड़े थे। उन्होंने भव्या गांधी को रिप्लेस किया था। राज अनादकत (Raj Anadkat) ने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ से की थी। वह एक मुठी आसमान, क्राइम पेट्रोल और महाभारत में भी नजर आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें :-Indore News: शादी में आई महिला के कमरे से हीरे का हार और सोने की जूलरी लेकर चंपत चोर, पुलिस ने चोर को दबोचा

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *