MP News: पति के जेल में होने पर पत्नी कर रही थी दूसरी शादी, जमकर चले लात घूंसे, पुलिस ने केस दर्ज किया

MP News: पति के जेल में होने पर पत्नी कर रही थी दूसरी शादी, जमकर चले लात घूंसे, पुलिस ने केस दर्ज किया

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक मंदिर में हो रही शादी में बीते दिन जमकर हंगामा हो गया. जहां सोमवार को मंदिर में दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे थे. वहीं, बाहर जमकर लात-घूंसे चल रहे थे. ऐसे में हंगामे होने का कारण था युवती की दूसरी शादी. जहां पहला पति जेल में था, लेकिन जब लड़के के चाचा को खबर लगी तो वह शादी रूकवाने के लिए पहुंच गए.च यहां पर वर पक्ष के कुछ लोगों को यह बात इतनी खऱाब लगी तो उन्होंने चाचा की जमकर मारपीट कर दी. वहीं हंगामे के बाद दुल्हन को विदा करके ले गए. उधर पीड़ित पक्ष ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Indore News: शादी में आई महिला के कमरे से हीरे का हार और सोने की जूलरी लेकर चंपत चोर, पुलिस ने चोर को दबोचा

दरअसल, ये मामला शिवपुरी जिले में करैरा क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार उप्र में झांसी जिले के डोंगरी गांव के रहने वाले अखिलेश परिहार का गांव की ही एक नाबालिग लड़की से अफेयर था. लगभग सालभर पहले उसने लड़की के साथ भागकर शादी कर ली थी, जिसके बाद लड़कीवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी थी. ऐसे में दोनों के गांव लौटते ही लड़की के नाबालिग होने के कारण अपहरण के मामले में लड़के को पुलिस ने जेल भेज दिया. वहीं, अखिलेश 8 महीने से जेल में बंद है.

बता दें कि इस दौरान लड़कीवालों ने दूसरा लड़का देखकर बेटी की शादी तय कर दी. ऐसे में सोमवार को मंदिर पर गुपचुप तरीके से शादी हो रही थी, तभी अखिलेश के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए. वे दुल्हन को बहू और भाभी बताकर शादी रुकवाने पर अड़ गए. इसी बात पर दुल्हन के भाई और अखिलेश के भाइयों में विवाद हो गया. ऐसे में विवाद इतना बढ़ा कि मंदिर में फेरे चले और बाहर लात-घूंसे. इस दौरान शादी तो पूरी हो गई, लेकिन मारपीट खत्म नहीं हुई. हालांकि आखिरी में मारपीट के बीच ही दुल्हन पति के साथ कार में सवार होकर रवाना हो गई.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: मासूम को लालच देकर युवक ने किया दुष्कृत्य, पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को पकड़ा

इस मामले में पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित की शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment