जानी: जब सुख-ई ने मुझे 'Coco' का ड्राफ्ट संस्करण निभाया तो मुझे बस इससे प्यार हो गया

जानी: जब सुख-ई ने मुझे ‘Coco’ का ड्राफ्ट संस्करण निभाया तो मुझे बस इससे प्यार हो गया

जानी: जब सुख-ई ने मुझे 'Coco' का ड्राफ्ट संस्करण निभाया तो मुझे बस इससे प्यार हो गया

संगीत वास्तव में हमारे जीवन में महत्वपूर्ण है, और जब हम एक नए गीत के बारे में सुनते हैं, तो हम सभी संगीत की लय में थिरकने के लिए उत्साहित हो जाते हैं। सुख-ई उन कलाकारों में से एक हैं जो हमेशा अपने गाने को अपने अलग अंदाज में पेश करते हैं। उनके शानदार संगीत वीडियो और स्लीक पोशाक ने प्रेरणा का काम किया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

“कोका” (Coco) गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है, इंटरनेट पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी शुभकामनाएं कमेंट कर रहे हैं. मशहूर संगीतकार जानी ने अपने प्यार और “कोका” (Coco) गाने पर काम करने की प्रक्रिया के बारे में बताया, उन्होंने कहा, “मैं एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में सुख-ई को बहोत पसंद करता हूं क्योंकि मैं उसे इतने लंबे समय से जानता हूं।

इसे भी पढ़ें :- MP News: पति के जेल में होने पर पत्नी कर रही थी दूसरी शादी, जमकर चले लात घूंसे, पुलिस ने केस दर्ज किया

दोनों हमने एक साथ बहुत सारे गानों पर काम किया है और अब एक सही तालमेल है। जब उन्होंने मुझे ‘कोका’ (Coco) का ड्राफ्ट संस्करण बजाया तो मुझे बस इससे प्यार हो गया और हमने कुछ ही समय में इसकी मूल संरचना को पूरा कर लिया। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में कोई भी उस वाइब की बराबरी नहीं कर सकता जो सुख-ई गाने में लाते हैं।”

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसे भी पढ़ें :- Indore News: शादी में आई महिला के कमरे से हीरे का हार और सोने की जूलरी लेकर चंपत चोर, पुलिस ने चोर को दबोचा

2019 में, सुख-ई, जानी और अरविंदर खैरा ने अब तक के सबसे लोकप्रिय पंजाबी गीतों में से एक, ‘कोका’ (Coco) पर काम किया, जिसे 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उनके सभी प्रशंसकों के लिए कई और गाने काम कर रहे हैं और जल्द ही रिलीज़ किए जाएंगे।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *