TMKOC: पोपटलाल के साथ भीड़े ने भी कर ली शादी? पढ़िए पूरी रिपोर्ट

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की लोकप्रियता कायम है। आने वाले दिनों में गोकुलधाम सोसायटी में भारी हंगामा होने वाला है। हंगामा गोकुलधाम में होगा, लेकिन दर्शक लगाएंगे हंसी के ठहाके। आने वाले दिनों में बताया जाएगा कि सोसाइटी के सभी सदस्य पोपटलाल की बालकनी में एक साउथ इंडियन महिला को देख यह सोच लेते हैं कि उन्होंने शादी रचा ली है।

Advertisement

यह भी पढ़ें – Weather Alert: शहर में बदला मौसम, आज हो सकती है बूंदाबांदी

खास कर सोढ़ी, पोपटलाल पर बहुत गुस्सा हो जाते हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा पोपटलाल की शादी के लिए प्रार्थना की है और पोपटलाल ने किसी को भी बताए बगैर शादी कर ली। वहीं दूसरी ओर एक गलतफहमी की वजह से जेठालाल को यह लगता है कि सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्मराम भिड़े ने दूसरी शादी कर ली है। भिड़े की इस हरकत का माधवी और सोनू पर क्या असर होगा यह सोचकर जेठालाल गुस्सा हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें – KGF: Chapter 2 Teaser release, यश और संजय दत्त पावरफुल रोल

दुर्भाग्य से गोकुलधामवासियों को नए साल की शुरुआत परेशानियों से करनी पड़ रही है। सोसाइटी के सभी रहवासी मान लेते हैं कि पोपटलाल ने शादी रच ली है, क्योंकि उनकी बालकनी में एक महिला देखी जाती है। हालांकि किसी को पता नहीं है कि पोपटलाल ने शादी कब रचाई। वही. दूसरी ओर जेठालाल भिड़े की कहानी अपने हिसाब से ऑफिस गए हुए तारक मेहता को बता देते हैं। तारक, भिड़े की दो शादियों वाली बात सुनकर चकित हो जाते हैं और अपनी निराशा व्यक्त करते हैं।

यह भी पढ़ें – ड्रग्स मामले में मुंबई NCB की रेड जारी, सुशांत राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार फरार

जेठालाल, पोपटलाल, भिड़े और सोसाइटी के अन्य सदस्य गलतफहमी के चपेट में आ चुके हैं। आखिर कौन हो सकती है वह महिला जो पोपटलाल के बालकनी में है? क्या होगी जेठालाल और तारक मेहता की प्रतिक्रिया जब वह सोसाइटी में लौट कर आते हैं? यह सब आने वाले दिनों में शो में दिखाया जाएगा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के निर्माताओं को उम्मीद है कि लॉकडाउन के बाद अब हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं और जल्द ही शो एक बार फिर लोकप्रियता के चरम पर पहुंचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *