82

ड्रग्स मामले में मुंबई NCB की रेड जारी, सुशांत राजपूत का दोस्त ऋषिकेश पवार फरार

82

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हत्या के बाद सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज फिर बड़ी कार्रवाई की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और सहायक निदेशक ऋषिकेश पवार की तलाश में पिछले कुछ दिनों से जुटी है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद से ऋषिकेश पवार गुरुवार से फरार है। पवार को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया था।

यह भी पढ़ें – CM शिवराज सिंह चौहान अफसरों से हुए नाराज, IG को दिए यह सख्त निर्देश

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एक दिन पहले इसी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई यूनिट ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल की बहन को तलब किया था। रामपाल की बहन को पूछताछ के लिए आज एनसीबी दफ्तार में पेश होने को कहा गया था।

यह भी पढ़ें – Corona Vaccine: महिलाओं में वैक्सीनेशन का साइड इफेक्ट हो रहा है

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई यूनिट ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन की ANXIETY की दवाई जप्त की थी। एनसीबी कई महीनों से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की जांच कर रही है। अभी तक एनसीबी अर्जुन रामपाल को दो बार अपने कार्यालय में बुलाकर पूछताछ कर चुकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *