शिवराज ने पूछा ‘क्या किया जाए?’ तो कमलनाथ ने कहा ‘गांवों पर फोकस करें’

 

शिवराज सिंह चौहान-कमलनाथ के बीच हुई चर्चा.

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना के हालात के बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के साथ बातचीत की. चौहान ने कमलनाथ को जनता कर्फ्यू और प्रतिबंधों को फ़िलहाल जारी रखने के संबंध में जानकारी दी. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कर्फ्यू को ज़रूरी बताते हुए उन्होंने सरकार की कोशिशों पर कांग्रेस से समर्थन भी चाहा. इस मामले पर कमलनाथ ने विपक्ष का पूरा साथ सरकार को मिलने का भरोसा दिया.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

क्या कहा कमलनाथ ने?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चौहान के साथ चर्चा में कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार जो ज़रूरी कदम उठाएगी, कांग्रेस वहां समर्थन देगी. ग्रामीण इलाकों में कोरोना के हालात चिंताजनक हैं इसलिए वहां स्वास्थ्य सेवाओं को समय रहते बढ़ाना ज़रूरी है. दूसरी तरफ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कहा कि ब्लैक फंगस की रोकथाम के लिए ज़रूरी दवाओं को जुटाने की तरफ भी सरकार को ध्यान देकर सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए. प्रदेश के हर व्यक्ति को समय पर वैक्सीन दिए जाने की मांग भी कमलनाथ ने सीएम से की.

 

bhopal news, madhya pradesh, news, shivraj singh chouhan speech, kamal nath speech, भोपाल न्यूज़, मध्य प्रदेश न्यूज़, शिवराज सिंह चौहान बयान, कमलनाथ बयान
मध्य प्रदेश के कई इलाकों में लॉकडाउन का समय बढ़ाया जा रहा है.

अफसरों से भी सीएम ने बातचीत

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सीएम शिवराज ने केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात एमपी कैडर के अफसरों से भी चर्चा की. चौहान ने कोरोना संकटकाल में केंद्र से मदद के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए आईएएस, आईपीएस और आईएफएस अफसरों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए चर्चा की. मुख्यमंत्री ने सरकार की रणनीति की जानकारी भी अफसरों को दी.

साथ ही, अफसरों से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सुझाव भी मांगे. मुख्यमंत्री ने सीनियर आईएएस अफसरों के अनुभव और योग्यता को प्रदेश के लिए ज़रूरी बताते हुए कहा कि केंद्र से मिलने वाली मदद में मध्यप्रदेश के लिए तत्परता से फैसले लिये जाएं.

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

 

Source link

Leave a Comment