Shahrukh Khan and Aryan Khan

Shah Rukh Khan ने अपने बॉडीगार्ड को Aryan Khan की सुरक्षा के लिए लगाया

Shahrukh Khan and Aryan Khan

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बाद विवादों में आए. आर्यन खान (Aryan Khan) को कई रातें जेल में बितानी पड़ी. हालांकि आर्यन को बेल मिल चुकी है. लेकिन अभी भी ड्रग्स केस के चंगुल से वे पूरी तरह बाहर नहीं आए हैं. शाहरुख और गौरी खान बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं. वे आर्यन का हर तरीके से ध्यान रख रहे हैं ताकि आर्यन खान (Aryan Khan) को मेंटली और इमोशनली केस के ट्रॉमा से बाहर निकाल सकें.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जल्द ही शूट पर लौटेंगे किंग खान

शाहरुख बेटे आर्यन के मन्नत लौटने के बाद अब शूटिंग पर लौटने वाले हैं. इससे पहले किंग खान बेटे आर्यन (Aryan Khan) के लिए कुछ खास करना चाहते थे. वे बेटे की सुरक्षा को लेकर निश्चिंत रहना चाहते थे. टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि शाहरुख बेटे के लिए भरोसेमंद बॉडीगार्ड चाहते थे. जिसपर वे ट्रस्ट कर सकें. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बॉडीगार्ड रवि को कई बार आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ देखा गया है. आर्थर रोड जेल से बाहर आना हो या एनीसीबी पूछताछ के लिए जाना, रवि बीतें दिनों आर्यन के साथ ही नजर आए हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रवि को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं.

इसे भी पढ़ें :- MP NEWS: जल्द ही Habibganj Station का नाम बदलकर रानी कमलापति होगा, शिवराज सरकार को मिली मंजूरी

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शाहरुख खान का बॉडीगार्ड अब के साथ रहेगा

खबरों के अनुसार, आर्यन ऐसे नहीं हैं जो किसी नए शख्स के साथ जल्दी सहज हो पाएं. वो रवि के साथ अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फैसला लिया कि रवि को वे अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जिम्मेदारी सौंपेंगे. रवि किंग खान के बॉडीगार्ड बनकर उनके साथ विदेश शूट पर नहीं जाएंगे.

शाहरुख चाहते हैं कि रवि मुंबई में आर्यन (Aryan Khan) के साथ रहे. ताकि वो घर से दूर बिना चिंता के शूट कर सकें. शाहरुख अपने लिए नया बॉडीगार्ड हायर करेंगे. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द पठान के सेट पर वापसी करेंगे. बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) शूट छोड़कर घर लौटे थे.

इसे भी पढ़ें :- Suhana Khan ने सोशल मीडिया दिखाया हॉट अंदाज, देखिये फोटो

इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John abraham) नजर आएंगे. शाहरुख के पास डायरेक्टर Atlee की अगली फिल्म भी है जिसकी हीरोइन नयनतारा होंगी.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *