Rewa News: कालेज के भृत्‍य से रिश्‍वत लेना पड़ा महंगा, लोकायुक्‍त की टीम ने प्राचार्य को पकड़ा

Rewa News: कालेज के भृत्‍य से रिश्‍वत लेना पड़ा महंगा, लोकायुक्‍त की टीम ने प्राचार्य को पकड़ा

रीवा। अपने ही कालेज में कार्यरत भृत्य से रिश्वत मांगना कालेज के प्राचार्य को महंगा पड़ गया है। भृत्‍य की शिकायत पर रीवा लोकायुक्त की टीम ने सोमवार को मनीकवार स्थित कालेज में कार्रवाई करते हुए प्राचार्य को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया है।

आरोपित प्राचार्य राजभान सिंह स्‍मारक कालेज मनिकवार का है कार्रवाई पूरी हो जाने के बाद प्राचार्य को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। बताया गया है कि उक्त कार्रवाई भृत्य की शिकायत पर की गई है। पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ के मार्गदर्शन में सोमवार को आरोपित डॉ अशोक कुमार पीढिया प्राचार्य राजभान सिंह स्मारक महाविद्यालय मनिकवार शासन द्वारा मान्यता प्राप्त रीवा को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। कार्रवाई के बाद लोग कालेज में कई तरह की चर्चाएं कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- ग्वालियर-चंबल संभाग में कंक्रीट मिक्सर में बना मालपुए का घोल, 20 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में परोसा खाना, देखें वीडियो

क्या था मामला

आरोपित प्राचार्य डॉ अशोक कुमार पिढिया द्वारा अपने कालेज के ही भृत्य राम करण वर्मा से डीए का एरियर एवं वेतन वृद्धि लगाने के एवज में पांच हजार रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी। सोमवार को आरोपित डॉ अशोक कुमार पिढिया को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रेप किया गया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

उक्त कार्रवाई में प्रेमेंद्र कुमार अपने सहयोगी उप पुलिस अधीक्षक शप्रवीण सिंह परिहार एवं अन्य स्टाफ शामिल रहे। भृत्य की शिकायत पर उक्त कार्रवाई की गई है। प्राचार्य के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है कार्रवाई पूरी हो जाने के बाद प्राचार्य को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें :- MP के रानी कमलापति, कटनी और रीवा से चलने वाली ये ट्रेनें रद्द कर दी गई, देखें लिस्ट

गोपाल धाकड़, लोकायुक्त, एसपी

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.