JioFiber Postpaid

Reliance ने लॉन्च किए नए JioFiber Postpaid की हुई शुरुआत

JioFiber Postpaid

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है. कंपनी ने 4K सेटअप बॉक्स के साथ नया पोस्टपेड JioFiber प्लान पेश किया है जिसकी मासिक कीमत 399 रुपये है. कंपनी ने दावा किया है कि यह प्लान “zero upfront entry cost” वाला है यानी इसमें किसी भी तरह का कोई खर्चा नहीं लगेगा. इसमें कोई भी सिक्योरिटी डिपोजिट या इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंपनी के इस JioFiber पोस्टपेड प्लान की कीमत 399 रुपये प्रतिमाह है और ग्राहकों को इसमें सालाना और छमाही दोनों तरीके से पेमेंट करने का ऑप्शन होगा. इसके साथ इसमें बिना किसी कीमत में 4K सेट टॉप बॉक्स भी मिलेगा. लेकिन सभी सब्सक्राइबर्स को 1000 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट करना होगा. इस सेट टॉप बॉक्स का इस्तेमाल OTT ऐप्स का मजा लेने के लिए कर सकते हैं. 999 रुपये या उससे ज्यादा प्लांस के लिए सब्सक्राइबर्स 15 पेड OTT ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा.

17 जून से उपलब्ध होगी यह सर्विस

JioFiber पोस्टपेड 17 जून, 2021 से उपलब्ध होगा. रिलायंस जियो ने दावा किया है कि इसमें सभी को समान अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलेगा. रिलायंस जियो ने अभी तक एक्सक्लूसिव तौर पर पोस्टपेड यूजर्स के लिए कोई अलग से प्लान पेश नहीं किया है. हालांकि JioFiber प्लान की कीमत 399 रुपये प्रति महीने से लेकर 8,499 रुपये तक है.

399 रुपये में मिलेगी 30mbps की स्पीड

JioFiber के 399 प्रतिमाह वाले प्लान में 30mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा के साथ एक लैंडलाइन पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिनट्स की सुविधा मिलेगी. इसके साथ 699 रुपये के प्लान में भी अनलिमिटेड डेटा और लैंडलाइन की सुविधा मिलेगी. लेकिन इसमें स्पीड 100mbps की मिलेगी. बता दें कि इस प्लान में किसी तरह की एडिशनल बेनिफिट्स जैसे OTT सब्सक्रिप्शन आदि की सुविधा नहीं मिलेगी.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

500mbps की स्पीड वाले प्लान भी मौजूद

999 रुपये के प्लान में ग्राहकों को आम सुविधाएं जैसे अनलिमिटेड डेटा और कॉल्स की सुविधा के साथ 150mbps की स्पीड मिलेगी. इसके साथ इसमें 1000 रुपये की कीमत के 14 ऐप्स एंड सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इसके अलावा 1499 रुपये या 2499 रुपये के प्लान में क्रमशः 300mbps और 500mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और लोकल या एसटीडी कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे. इसके साथ इन दोनों प्लांस में 1500 रुपये की कीमत के 15 ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

1Gbps की स्पीड वाला डेटा भी पाएं

1Gbps के स्पीड वाले प्लान की बात करें तो इसमें JioFiber दो प्लांस ऑफर करता है जिसकी कीमत 3,999 रुपये और 8,499 रुपये है. लेकिन इन दोनों प्लांस में अनलिमिटेड डेटा को सिमित कर दिया गया है जिसमें 3,999 रुपये के प्लान में 3300GB डेटा और 8,499 रुपये के प्लान में 6600GB डेटा मिलता है. इसके साथ इसमें लैंडलाइन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *