Raj Kundra Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को भेजा समन, अब होगी सवाल-जवाब

Raj Kundra Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को भेजा समन, अब होगी सवाल-जवाब

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा, पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) में 19 जुलाई से जेल में हैं. पुलिस रिमांड में रहने के बाद अब वह न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं. इस केस में पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं. पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी नाम है. शर्लिन ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. केस में ताजा अपडेट है कि अब मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करने वाली है. इसके लिए एक्ट्रेस को पुलिस द्वारा समन भेज दिया गया है.

पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से पहले भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है. एक्ट्रेस का दावा है कि उन्होंने इस केस में सबसे पहले पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया था. अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर से मुंबई क्राइम ब्रांच शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करने वाली है.

इसे भी पढ़ें :- Tokyo Olympics Update: CM Shivraj ने की घोषणा, MP के विवेक और नीलकांत को 1-1 करोड़ देगी सरकार

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा है और उनसे पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा है, यानी शर्लिन को आज ही क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना होगा.

शर्लिन चोपड़ा जानती थीं कि इस केस में उनसे पूछताछ जरूर होगी. इसलिए उन्होंने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट में लगाई थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया.

इसे भी पढ़ें :- MP News: मगरमच्छों को पकड़कर खिलौने की तरह खेल रहे लोग, सेल्फी और वीडियो लेने की होड़ मची

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. इसके कुछ समय के बाद शर्लिन चोपड़ा ने भी आरोप लगाया था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं. महाराष्ट्र साइबर सेल को दिए अपने बयान में शर्लिन ने खुलासा किया था कि हर प्रोजेक्ट के लिए उन्हें 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी. शर्लिन के मुताबिक, उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. शर्लिन ने तब पुलिस के सामने राज कुंद्रा का नाम लिया था.

इसे भी पढ़ें :- Horoscope: जानिए क्या कहती है आप की राशिफल, कैसा रहेगा आज का दिन

शर्लिन को हालांकि एहसास हुआ कि उन्हें एग्रीमेंट के मुताबिक पैसे नहीं मिल रहे थे और इसलिए एक साल के बाद उन्होंने समझौते को समाप्त करने के लिए कहा. शर्लिन ने फिर से अपना खुद का ऐप बनाया और कुछ महीनों तक इसने अच्छा परफॉर्म किया. लेकिन अगस्त 2020 में उनका कंटेंट पायरेटेड हो रहा था और उन्होंने खुद एक शिकायत दर्ज कराई थी.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *