Rahul Gandhi ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा-‘रेत में सर डालना पॉजिटिविटी नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है’

 

राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा-‘रेत में सर डालना पॉजिटिविटी नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है’
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, वैक्सीनेशन (Vaccination) और अस्पताल की हालत को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर मोदी सरकार को फेल बताया था. अब एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केंद्र पर निशाना साधते नजर आए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए एक आर्टिकल शेयर किया है जिसमें बताया जा रहा है कि अब मोदी सरकार और बीजेपी सकारात्मक बातें करने पर जोर देगी. आर्टिकल में आगे लिखा है कि केंद्र डेली बुलेटिन में कोविड की संख्या पॉजिटिव की जगह निगेटिव बताने पर विचार कर रही है.

 

अब इस ऑर्टिकल को शेयर करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मज़ाक़ है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं. रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है.

 

 

पहले भी कई बार उठा चुके हैं केंद्र पर सवाल

मालूम हो कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने टीकाकरण, ऑक्सीजन की कमी और लोगों की बिगड़ी आर्थिक स्थिति को लेकर पीएम मोदी से सवाल कर चुके हैं. उन्होंने कई राज्यों में वाक्सीन की कमी पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्र पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, ‘ना वैक्सीन, ना रोज़गार,जनता झेले कोरोना की मार,बिलकुल फ़ेल मोदी सरकार.’ राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (CMIE) की रिपोर्ट भी शोयर की थी.

 

देश में कोरोना के 3.48 लाख मामले

वहीं देश में कोरोना के मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के आंकड़े एक बार फिर बढ़ गए हैं. सोमवार को देश में कोरोना के कुल 3.29 लाख नए मामले सामने आए थे, जो मंगलवार को बढ़कर 3,48,421 लाख हो गए हैं. वहीं देश में एक दिन में पहली बार कोरोना से 4205 मरीजों की मौत हुई है. इससे पहले सबसे ज्यादा मौत 7 मई को हुई थीं, जब एक दिन में रिकॉर्ड 4187 कोरोना मरीजों ने जान गंवाई थी.

 

ये भी पढ़ें: जबलपुर- सरबजीत सिंह मोखा पर लगा एनएसए, नकली Remdesivir Injection मामला

 

 

 

 

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:



 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.